जान्हवी कपूर की फिल्म ‘उलझ’ का टीजर रिलीज, 5 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी फिल्‍म

0

मुंबई। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली श्रीदेवी की बेटी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अलग-अलग तरह के किरदार निभाती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से कम समय में ही बॉलीवुड में अलग जगह बनाई है। अब जान्हवी कपूर दमदार रोल में फिल्म ‘उलझ’ में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का शानदार टीजर रिलीज हुआ है।

पिछले साल से ही जान्हवी कपूर ‘उलझ’ की शूटिंग के बारे में अपडेट देती रही हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। अब उनकी फिल्म ‘उलझ’ की रिलीज डेट टीजर के साथ सामने आ गई है। फिल्म ‘उलझ’ में जान्हवी कपूर एक भारतीय वन सेवा अधिकारी (आईएफएस) की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित है और एक युवा राजनयिक सुहाना (जान्हवी कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म ‘उलझ’ में सुहाना देश और अपने खिलाफ होने वाली साजिशों को नाकाम करती नजर आएंगी।

 

जान्हवी की आने वाली फिल्म का टीजर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। टीजर की शुरुआत ‘सारे जहां से अच्छा’ गाने के म्यूजिक से होती है। इसके बाद जान्हवी के एक डायलॉग ने सबका ध्यान खींचा है। फिल्म ‘उलझ’ में जान्हवी के अलावा गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशन की कमान सुधांशु सरिया ने संभाली है। फिल्म ‘उलझ’ 5 जुलाई को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *