‘लव सेक्स और धोखा-2’ की रिलीज से पहले अनु मलिक ने किया फिल्म का प्रमोशन

0

 

मुंबई। ‘लव सेक्स और धोखा-2’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म की कहानी सभी के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। आज के दौर के युवाओं से कनेक्ट करने वाली गहरी काली डिजिटल दुनिया की कहानी 19 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज के लिए तैयार है।

मेकर्स ने फिल्म के रिलीज के पहले फिल्म से कुछ झलकियां शेयर की हैं, जो अपने आप में दिलचस्प हैं। मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें हम अनु मलिक को फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट दिखाते देख सकते हैं। वीडियो में हम अनु मलिक को उनके अनोखे अंदाज में शूटआउट देते हुए देख सकते हैं।

अनु मलिक पूरी तरह से ‘लव सेक्स और धोखा-2’ के जादू में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में सामने आए उनके एक वीडियो में उन्हें अपने सुपरहिट गाने को गाकर ‘लव सेक्स और धोखा-2’ को प्रमोट करते हुए देखा जा सकता हैं। अनु मलिक ने बेहद खूबसूरती से अपने गाने के बोलों को बदल दिया है और इससे फिल्म की रिलीज को लेकर उनके उत्साह को समझा जा सकता है।

दिलचस्प बात यह भी है कि अनु मलिक फिल्म में कैमियो करते नजर आने वाले हैं। उनके साथ फिल्म में मौनी रॉय, सोफी चौधरी और तुषार कपूर भी स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन कल्ट मूवीज की ‘लव सेक्स और धोखा-2’ को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *