नक्सलियों को शहीद बताने वाले कांग्रेस के बयान पर भाजपा लाल, कहा- यह सेना का अपमान

0

नई दिल्ली। नक्सलियों को शहीद बताने वाले कांग्रेस के बयान पर भाजपा ने हमला बोला। यह सेना का अपमान है। राष्ट्रनीति की मुद्दों पर ओछी राजनीति करना कांग्रेस का चरित्र बन चुका है। वोट की राजनीति के लिए कांग्रेस को चाहे आतंकवादियों की पैरवी क्यों न करना पड़े, वो पीछे नहीं हटती।

गुरुवार को भाजपा मुख्यालय में पार्टी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मीडिया से कहा कि छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों द्वारा बड़ी कार्रवाई में 29 नक्सलियों को मार गिराने की घटना पर कांग्रेस जांच की मांग कर रही है। आज सुरक्षाबलों के स्वागत के बदले कांग्रेस पार्टी आतंकियों को, नक्सलियों को और उग्रवादियों को शहीद कहती है। यह सेना का अपमान है।

शहजाद ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 29 नक्सलियों के मारे जाने पर कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बयान शर्मनाक है। नक्सलियों के पास से मशीन गन बरामद हुई लेकिन कांग्रेस इन्हें शहीद बता रही है और जांच की मांग कर रही है। नक्सलियों के प्रति संवेदना प्रकट कर रही है। सेना के हमारे शूरवीर उन्हें नजर नहीं आते। कांग्रेस का इस चरित्र का लंबा इतिहास रहा है, उन्हें अपने वोट की सुरक्षा की चिंता है। कांग्रेस पार्टी की सेना के शौर्य पर सवाल उठाने की आदत है।

बुधवार को छत्तीसगढ़ के कांकेर में सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन में 29 नक्सलियों को ढेर कर दिया। इनमें दो नक्सली कमांडरों पर 25-25 लाख रुपये का इनाम भी घोषित था। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ये अबतक का सबसे बड़ा ऑपरेशन था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *