वर्ल्ड कप 2023 में इन पांच बल्लेबाजों ने लगाए सबसे अधिक छक्के, लिस्ट में रोहित शर्मा टॉप पर

0

रोहित शर्मा
वर्ल्ड कप 2023 में अबतक 29 मुकाबले हो चुके हैं. जिसमें भारतीय टीम लगातार 6 मैच जीतकर टॉप पर पहुंच गई है. तो दक्षिण अफ्रीका की टीम 5 मैच जीतकर दूसरे स्थान पर है. इस बार के वर्ल्ड कप में चौकों और छक्कों की जमकर बरसात हो रही है, तो बैटर के बल्ले से शतक भी लग रहे हैं।

भारतीय दर्शक
वर्ल्ड कप 2023 में लग चुके हैं अबतक कुल 380 छक्के

वर्ल्ड कप 2023 में अबतक कुल 380 छक्के लग चुके हैं. जिसमें रोहित शर्मा के बल्ले से सबसे अधिक छक्के निकले हैं।

सूर्यकुमार यादव
रोहित शर्मा ने 6 मैचों की 6 पारियों में कुल 20 छक्के अबतक उड़ा चुके हैं और टूर्नामेंट में सबसे अधिक छक्के लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में टॉप पर मौजूद हैं।

डेविड वॉर्नर
ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर सबसे अधिक छक्का लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर मौजूद हैं. वॉर्नर ने अबतक कुल 19 छक्के लगाए हैं।

हेनरिक क्लासेन
दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी हेनरिक क्लासेन ने वर्ल्ड कप 2023 में अबतक कुल 16 छक्के लगाए हैं. सबसे अधिक छक्के लगाने के मामले में क्लासेन तीसरे स्थान पर पहुंच चुके हैं।

क्विंटन डि कॉक
दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज डी कॉक के बल्ले से भी इस वर्ल्ड कप में जमकर छक्के और चौके लग रहे हैं. डीकॉक ने अबतक 6 मैचों की 6 पारियों में कुल 15 छक्के लगाए हैं. सबसे अधिक छक्का लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में डी कॉक अब चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं।

कुसल मेंडिंस
श्रीलंका के कुसल मेंडिंस के बल्ले से अबतक 6 मैचों की 6 पारियों में कुल 14 छक्के निकल चुके हैं. सबसे अधिक छक्के लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में मेंडिंस पांचवें नंबर पर पहुंच गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *