सभी के सहयोग और आर्थिक सहायता से जल्द स्वस्थ होंगे अशोक कुमार सिन्हा : डॉ. प्रणव कुमार बब्बू

0

लीवर की गंभीर बीमारी से ग्रसित वरिष्ठ समाजसेवी की सहायता के लिये सामने आया सामाजिक-वैचारिक संगठन रांची रिवोल्ट जनमंच

RANCHI: भाजपा नेता, अधिवक्ता एवं सामाजिक-वैचारिक संगठन रांची रिवोल्ट जनमंच के संयोजक डॉ. प्रणव कुमार बब्बू ने कहा है कि सभी के सहयोग और सभी लोगों की आर्थिक सहायता से पूर्व छात्र नेता अशोक कुमार सिन्हा उर्फ़ प्रेसिडेंट जल्द ही स्वस्थ होंगे।
आज आयोजित एक बैठक में डा. बब्बू ने सभी से श्री सिन्हा की मदद की अपील की।

आज की बैठक में मुख्य रूप से अनुज तिवारी, अरविन्द पाठक, सूरज सिन्हा, मुजीब कुरैशी, दीपक कुमार, उपेन्द्र कुमार बब्लू, संतोष दीपक, विजय दत्त पिन्टू, पहलवान, अभिषेक कुमार मिंकु, सुनील टोप्पो, प्रभात सहाय आदि उपस्थित थे।

बैठक में कहा गया कि अबतक रांची रिवोल्ट जनमंच, मोरहाबादी परिवार, सवर्ण समाज, एबीकेएम, जमायतुल कुरैश सहित अनेक सामाजिक संगठनों ने मदद की है।

बैठक में पुनः सभी सामाजिक, छात्र एवं धार्मिक एवं राजनीतिक संगठनों और प्रबुद्ध नागरिकों से विशेष रूप से मदद की अपील करते हुए सभी सहायता राशि सीधे श्री सिन्हा के यूपीआई अकाउंट पेटीएम नम्बर 8709155139 पर भेजने को कहा गया।

उन्होंने कहा कि लीवर की बीमारी से गंभीर रूप से ग्रसित श्री सिन्हा रांची के सदर अस्पताल में 15 दिनों तक और उसके बाद राजधानी के रिम्स में चिकित्सारत हैं और उनकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो गयी है।

चिकित्सकों ने बेहतर चिकित्सा के लिये उन्हें दिल्ली भेजने की अनुशंसा की है लेकिन अपनी कमजोर आर्थिक स्थिति में उनकी क्षमता ऐसी नहीं थी कि वे अथवा उनका परिवार महँगी चिकित्सक का खर्च उठा सकें।
डॉ. बब्बू ने कहा कि इस बात की जानकारी मिलने के बाद रांची रिवोल्ट जनमंच ने सामने आकर सभी से सहायता की अपील की और सभी से अपनी सहायता राशि सीधे श्री सिन्हा के बैंक खाते में भेजने को कहा था।

उन्होंने कहा कि इसके परिणामस्वरुप न केवल रांची रिवोल्ट जल मंच के सभी सदस्यों ने बल्कि अन्य लोगों ने भी बढ़ चढ़कर आर्थिक सहायता की।

और इसी के बाद अब इस बात का विश्वास है कि श्री अशोक कुमार सिंन्हा उर्फ प्रेसिडेंट जल्द ही पूरी तरीके से स्वस्थ होंगे।

डॉ. बब्बू ने कहा कि यदि पूरा समाज दृढ़ प्रतिज्ञा कर ले और सकारात्मक दृष्टिकोण से सही दिशा में काम करे तो बड़ी से बड़ी चुनौती का सामना बहुत बढ़िया तरीके से सफलतापूर्वक किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed