लोकनायक जयप्रकाश नारायण की रांची में लगे प्रतिमा : डॉ. प्रणव कुमार बब्बू

0

रांची रिवोल्ट – जनमंच एवं सवर्ण समाज समन्वय समिति द्वारा लोकनायक की जयंती पर श्रद्धांजलि सभा एवं परिचर्चा

RANCHI: पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार बुधवार को भारत रत्न लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के शुभ अवसर पर राजधानी रांची के पिथोरिया स्थित सत्कनादू ग्राम के चित्रांश सिटी में श्रद्धांजलि सभा आयोजित हुई।

आज इस अवसर पर सबसे पहले लोकनायक की राजधानी स्थित एकमात्र प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उपस्थित समस्त नागरिकों द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इस अवसर पर अपने संबोधन में समाजसेवी अधिवक्ता डॉ. प्रणव कुमार बब्बू ने कहा की झारखंड की राजधानी रांची में एक सार्वजनिक चौराहे पर लोकनायक की प्रतिमा आवश्यक रूप से लगनी चाहिए, ताकि लोकनायक जयप्रकाश नारायण जिन्होंने लोकतंत्र के मूल्य को पुनर्स्थापित किया।

उनसे प्रेरणा ले लोकतंत्र एवं जनहित में काम करने की सभी युवा प्रेरणा ले। अभिषेक कुमार मिंकु ने लोकनायक से प्रेरणा ले पक्के इरादे से जनहित में काम करने की बात कही।

संतोष दीपक ने लोकनायक के क्रांतिकारी विचारों को आज के संदर्भ में बेहद प्रासंगिक बताते हुए लोकनायक के विचारों को जानने और समझने की बात कही।

आज इस अवसर पर डॉ.प्रणव कुमार बब्बू, अभिषेक प्रसाद मिंकु, संतोष दीपक,सूरज कुमार सिन्हा,तस्सवुअर अंसारी, मो. इम्तियाज, शाहरुख खान,

मुन्ना यादव, सुनील टोप्पो, सूर्य विकास मिंज, राकेश रंजन बबलू, उपेंद्र कुमार बबलू, विजय दत्त पिंटू,मनीष सिंह,

अभिषेक चौबे,दिलीप कुमार सिंह,वीरेंद्र सिंह,सुकांतो मुखर्जी, विजय शुक्ला, विनय शुक्ला, मुकेश कुमार सिन्हा, रिक्की राज समेत अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *