राज्य सरकार ने युवाओं को हर मोर्चे पर छला है : सुदेश महतो

0

बड़कागांव विधायक के पूर्व विधायक प्रतिनिधि अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आजसू पार्टी में हुए शामिल

 बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र से परिवार राज खत्म करना ही लक्ष्य : उपेंद्र कुमार

RANCHI: राज्य सरकार ने अपने पौने चार साल के कार्यकाल में सिर्फ राज्य की जनता को ठगने का काम किया है। युवाओं से नौकरी और बेरोजगारी भत्ता का वादा कर सत्ता में आई इस सरकार ने युवाओं को हर मोर्चे पर छला है।

आज युवा रोजगार न मिलने के चलते अपने गांव शहर से न चाहते हुए भी पलायन को मजबूर हैं। इस वादाखिलाफी का जवाब प्रदेश के युवा इस सरकार को सत्ता से उखाड़ कर देंगे।

आज राज्य के नौजवान आजसू को उम्मीद भरी निगाहों से देख रहे हैं जिसका नतीजा है कि लगातार कई युवा पार्टी के विचारधारा से प्रभावित होकर हमसे जुड़ रहे हैं।

उक्त बातें पूर्व उपमुख्यमंत्री सह पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने रांची स्थित अपने आवासीय कार्यालय में बड़कागांव विधायक के पूर्व प्रतिनिधि सह कांग्रेस नेता उपेंद्र कुमार की अगुवाई में सैकड़ों युवाओं, समाजसेवियों और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं को पार्टी की सदयस्ता दिलाते हुए कही।

मौके पर गिरीडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी और पार्टी के वरिष्ठ नेता रोशनलाल चौधरी मौजूद रहें।

पार्टी में शमील हुए सभी लोगों का स्वागत करते हुए श्री महतो ने कहा कि आप सभी अपनी ऊर्जा और पार्टी के अनुभव का उपयोग कर जनता की सेवा और राज्य के विकास के लिए काम करें।

हमारी पार्टी सभी युवाओं में नेतृत्व देखती है। युवा एक विचार है। सिर्फ उम्र के आधार पर युवाओं को परिभाषित नहीं करे, जिसे भी भविष्य की चिंता है और वो राज्य को नई दिशा देने की सोच रखता है वो युवा है।

सभी युवाओं के साथ मिल कर हमारी पार्टी प्रदेश को आदर्श वातावरण देगी।

पार्टी में शमील हुए कांग्रेस के पूर्व नेता उपेंद्र कुमार ने कहा कि बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र में पिछले 15 सालों से एक ही परिवार का राज है इसके बावजूद भी बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र विकास से कोसों दूर है।

इसी को दूर करने और अपने बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र को विकास से जोड़ने के लिए हम अपने समर्थकों के साथ आजसू पार्टी का दामन थाम रहे हैं। आगे उन्होंने कहा बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र एक परिवार का राज खत्म करना ही हमारा मकसद है।

इस दौरान रामगढ़ जिला अध्यक्ष दिलीप दांगी, संदीप कुशवाह, गौतम वर्मा, तपेश्वर कुमार तापस, पार्टी के वरिष्ठ नेता लीलारधन साव, तुलेश्वर राम, सुरेश दांगी, हुलास प्रसाद दांगी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

इन्होंने ली सदस्यता :
कांग्रेस सेवा दल के प्रखंड अध्यक्ष महेंद्र विश्वकर्मा,चोपदार बलिया पंचायत के उप मुखिया राजू कुमार मेहता, रामेश्वर राम, डोमन महतो, सुरेश महतो, प्रमोद कुमार, सत्येंद्र कुमार पासवान, शक्ति कुमार,प्रकाश कुमार भारती, प्रमोद कुमार, पंकज कुमार वर्मा, विजय कुमार,

गोविन्द कुमार, देवनरायण महतो, प्रवीण भारती (गब्बर) प्रवीण कुमार, अखिलेश कुमार कैलाश महतो, कुंवर महतो, अशोक कुमार, रंजीत ठाकुर, बालेश्वर महतो,डेगन कुमार, प्रकाश कुमार महतो,ग्राम सोनपुरा से अजय प्रसाद दांगी, प्रवीण प्रसाद दांगी, नंदकिशोर कुमार महतो, सिकंदर कुमार,कृष्णा कुमार सेवक कुमार, जोगेन्दर कुमार, बिक्की कुमार मेहता, सहित सैकड़ो लोगों ने ली पार्टी की सदयस्ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *