आजम ने मैदानी स्टाफ को दिए विशेष उपहार

0

 

हैदराबाद । पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम भारत दौरे पर आने के बाद से ही चर्चाओं में बने हुए हैं। श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के बाद आजम ने मैदानी स्टाफ को विशेष उपहार देकर दिल जीता। आजम ने इससे पहले भारत में टीम को मिले अच्छे माहौल की जमकर तारीफ की थी। वह भारत में आने के बाद टीम के स्वागत और अपने प्रशंसकों को देखकर हैरान थे।

पाक कप्तान ने श्रीलंका के खिलाफ अपनी टीम की जीत के बाद मैदानी स्टाफ को जर्सी दी और सभी के साथ एक तस्वीर भी खिंचाई। आजम के इस व्यवहार की सभी ने तारीफ की है। आजम की अपनी बल्लेबाजी को लेकर विराट कोहली से भी तुलना होती रही है।

श्रीलंका ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाक को जीत के लिए 345 रनों का लक्ष्य दिया था। वहीं पाकिस्तान ने इस लक्ष्य को अब्दुल्लाह शफीक ओर मोहम्मद रिजवान के शतक से हासिल कर इतिहास रच दिया है। इससे पहले 2011 विश्व कप में आयरलैंड की टीम ने 328 रनों के लक्ष्य को हासिल किया था। वहीं इस बार आजम की टीम ने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया। शफीक ने 113 रन की पारी खेली। वहीं रिजवान ने 131 रन बनाये। पाक ने इस मुकाबले से पहले नीदरलैंड को हराया था। अब उसका मुकाबला 14 अक्टूबर को भारत से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *