हर पूजा पंडाल में 5 – 10 सुरक्षा दस्ता के सदस्यों को तैनात रहना होगा: संजय सेठ

0

जो लोग भी नशा करके पंडाल में घूमते हैं उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले किया जाएगा: मंटू वर्मा

RANCHI: सुरक्षा दस्ता रांची महानगर के प्रशिक्षण शिविर में सांसद संजय सेठ ने कहा कि राजधानी एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में दुर्गा पूजा का विशाल आयोजन होता है।

लाखों भक्ति मां दुर्गा का का दर्शन करने आते हैं सबों का जोरदार स्वागत करना है  चोर उचक्के पॉकेट मारों पर कड़ी नजर रखनी होगी।

ऐसे लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले करना है ऐसे लोगों पर निगरानी रखना है उन्होंने कहा कि हर पूजा पंडाल में 5 – 10 सुरक्षा दस्ता के सदस्यों को तैनात रहना होगा किसी तरह की परेशानी भक्तों को नहीं होनी चाहिए कहीं भी कोई भी घटना घटती है।

तो तुरंत पुलिस को और हमको फोन करने का काम करें हम लोग 24 घंटे निगरानी रखते हैं
सुरक्षा दस्ता के रांची महानगर अध्यक्ष मंटू वर्मा ने कहा कि शहर में सुरक्षा दस्ता के दो से तीन स्टेज बनाए जाएंगे जहां से पूरे शहर को कंट्रोल किया जाएगा।

और भक्तों को किसी तरह की परेशानी नहीं होने दिया जाएगा इसके लिए जल्द ही कुछ नंबर सार्वजनिक किए जाएंगे कहीं भी कुछ भी घटना कर घटे तुरंत हम लोगों को फोन कीजिए।

सुरक्षा दस्ता के संरक्षक रवींद्र वर्मा और बजरंग वर्मा ने कहा कि युवाओं को पूजा के दौरान नशा बिल्कुल नहीं करना होगा जो भी सदस्य नशा करते पकड़ा गया उसे पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

और जरूरत पड़े तो उसे भी पुलिस के हवाले किया जाएगा और जो लोग भी नशा करके पंडाल में घूमते हैं उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले किया जाएगा।

प्रशिक्षण शिविर में संयोजक रुपेश चौरसिया संरक्षक उत्तम यादव दिलीप गुप्ता शंकर सिंह वरीय उपाध्यक्ष रोशन चौधरी दीपू वर्मा राजेश सरदाना मिंटू सिंह

अनिल वर्मा सुजीत वर्मा शुभम चौधरी राहुल कुमार शिव किशोर शर्मा कुणाल कुमार विकास सिंह सहित सैकड़ो में सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed