प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने ईसाई धर्म गुरु बिशप फेलिक्स टोप्पो से मिलकर उन्हें एवं सभी ईसाई धर्मावलंबियों को क्रिसमस की बधाई दी

0

RANCHI: रांची झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने ईसाई धर्म गुरु बिशप फेलिक्स टोप्पो से मिलकर उन्हें एवं सभी ईसाई धर्मावलंबियों को क्रिसमस की बधाई दी।

इस अवसर पर श्री ठाकुर  ने कहा कि ईसा मसीह ने मानव जाति के बीच आपसी प्रेम एवं सद्भाव का संदेश दिया।

ईसा मसीह का यह संदेश आज के समय में भी काफी सार्थक है।

राजेश ठाकुर जी ने नफरत एवं धर्म के आधार पर समाज को बांटने की राजनीति पर अपनी चिंता भी व्यक्त की और कहा कि मानव जाति के कल्याण के लिए आपसी प्रेम और भाईचारा से बड़ा कोई मंत्र नहीं हो सकता।

कांग्रेस पार्टी धर्मनिरपेक्षता के सिद्धान्तों एवं मूल्यों पर आधारित सदैव राष्ट्र के विकास में हर एक व्यक्ति एवं समाज की भागीदारी के महत्व को समझती है।
बिशप टोप्पो ने भी इस अवसर पर मानवता के कल्याण एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण के निर्माण के लिए तथा सर्वधर्म सम्भाव की विचारधारा को सामने रखते हुए बेहतर समाज के निर्माण के लिए ईश्वर से विशेष दुआ एवं प्रार्थना की अपनी प्रतिबद्धता दुहराई।
इस अवसर पर गो सेवा आयोग के अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद, प्रदेश कांग्रेस के संगठन महासचिव अमुल्य नीरज खलखो एवं मीडिया विभाग के चेयरमैन सतीश पॉल मुंजनी ने भी अपनी उपस्थिति के साथ क्रिसमस की बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *