झामुमो बाबूलाल फोबिया से ग्रसित: प्रतुल शाहदेव

0

झामुमो के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भाजपा का पलटवार

एनआरसी के मुद्दे के उठते ही झामुमो को हमेशा सांप क्यों सूंघ जाता है ?

जिस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर आदिवासी जमीन के लूट का आरोप लगा हो वह भाजपा को नैतिकता का पाठ पढ़ा रही है

RANCHI: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने झामुमो के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर पलटवार करते हुए कहा कि एनआरसी के मुद्दे पर झामुमो को हमेशा सांप सूंघ जाता है।

दरसल यह बांग्लादेशी मुसलमान और रोहिंग्या मुसलमान का समर्थन करने वाली पार्टी है।

तभी यह नहीं चाहती कि अल्पसंख्यक कल्याण की योजनाओं का पूरा हिस्सा झारखंड के मुसलमान को मिले।बल्कि वो तो ऐसा चाहती है कि स्थानीय मुसलमान के हिस्से को भी मुस्लिम घुसपैठिये लूट कर ले जाए।

प्रतुल ने कहा कि संथालपरगना में लगातार मुस्लिम घुसपैठिए आदिवासी बेटियों को लव जिहाद के जाल में फंसा कर स्थानीय निकाय और जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं।

फिर भी झामुमो उनकी वकालत कर अपना आदिवासी विरोधी चेहरा दिख रहा है।

प्रतुल ने कहा बाबूलाल मरांडी की लोकप्रियता से झामुमो के नेताओं के चेहरे के रंग उड़ गए हैं ।पूरा झामूमो बाबूलाल फोबिया से ग्रसित है।

पहले विपक्ष के नेता के पद पर आसीन नहीं होने दिया और अब मर्यादाहीन बयान बाजी करके अपनी खींज निकाल रहे हैं।

प्रतुल ने कहा कि प्रदेश में बाबूलाल मरांडी की स्वच्छ और विकास पुरुष की छवि से जनता प्रभावित रहती है।ऐसी छवि झामुमो के किसी नेता की दूर-दूर तक नहीं है।

बल्कि उन्होंने तो 4 साल तक लूट का रिकॉर्ड कायम किया है। प्रतुल ने कहा ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री को सोते जागते ,खाते पीते सिर्फ बाबूलाल का डर सताता है।

क्योंकि बाबूलाल मरांडी जी ने अनेक बार पब्लिक फोरम से कहा है कि उनकी सरकार जब भी आएगी तो इन 4 वर्षों में भ्रष्टाचार करने वाले नेताओं को जेल भेजा जाएगा।

प्रतुल ने कहा कि 2024 में लाल कोठी में बड़े पैमाने पर सत्ताधारी दलों के नेताओं के लिए रहने की व्यवस्था करने की आवश्यकता होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *