रांची जिला कांग्रेस कमिटी की बैठक संपन्न

0

RANCHI: कांग्रेस प्रदेश कार्यालय रांची जिला कांग्रेस कमिटी की बैठक संपन्न हुई।

जिसकी अध्यक्षता रांची जिला कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ राकेश किरण महतो ने किया. मुख्य रूप से रांची जिला ग्रामीण के प्रभारी सह प्रदेश कांग्रेस के महासचिव शिवकुमार भगत जी उपस्थित थे।

इस अवसर में जिला अध्यक्ष ने छठ महापर्व की विशेष बधाई देते हुए बैठक की शुरुआत की एवं सभी नवनियुक्त प्रखंडों के प्रभारी का स्वागत करते हुए कहा कि आप कांग्रेस पार्टी के जुझारू योद्धाओं में से हैं और आने वाले दिनों में आपको अपनी विशेष कार्य क्षमता का प्रदर्शन करने का अवसर प्राप्त होगा आप सभी को प्रखंड अध्यक्ष एवं मंडल अध्यक्षों के साथ मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को ध्यान में रखते हुए सभी मंडल एवं पंचायत और बूथ स्तर के तेज तर्रार कार्यकर्ताओं का चयन करें।

एवं उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां देने का कार्य करें. और जिन सम्मानित कार्यकर्ताओं के पास समय का आभाव है उनकी भी एक लिस्ट बनाएं ताकि उनके उचित कार्यभार दिया जा सके।

उन्होंने आगे कहा जो जिस लायक जहां उचित लगे वहां काम कर सकते हैं
किसी भी कार्यकर्ता को अतिरिक्त भार नहीं दिया जाएगा परंतु जिसे जो कार्य भार दिया जाएगा वो अपनी जिम्मेवारी को ईमानदारी पूर्वक निभाएं।

डिजिटल मेंबरशिप अभियान को कैंप लगाकर कर करें
सोशल मीडिया के योद्धाओं को अग्रसर करना एवं जो भी मंडल और पंचायत में अग्रिम कांग्रेस की कार्यकर्ताओं जैसे महिला कांग्रेस, एनएसयूआई ,

युवा कांग्रेस., एस सी एवं आदिवासी कांग्रेस एवं अन्य विभागों मे कमी होने पर उस जगह को सशक्त बनने पर जोर दिया एवं सभी पंचायत प्रखंड के अध्यक्षों से एक-एक करके उनकी समस्याओं को भी सुनने का काम किया एवं उनके सुझावों को भी प्राथमिकता दी।

इस अवसर पर चंद्र रश्मि, एनुल हक, रमेश पांडे, अशोक गोप, मांधो कच्छप, चंदन बैठा, गौरी शंकर महतो, गुलजार अहमद, संजय सैरिया, मंगा उरांव,जफर अंसारी,कल्याण लिंडा, महेश कुमार मनीष, मनीष कुमार, गोपाल उरांव, मिनु ंिंिंिंि मो0 मुबारक, सरस्वती देवी आदि कार्यकर्ता उपस्थिति थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *