हेमंत सरकार की तुष्टिकरण नीतियों के कारण राज्य में तोड़े जा रहे हिंदू मंदिर,देवी देवता की मूर्तियां: आदित्य साहू

0

हेमंत सरकार में देवी देवता भी सुरक्षित नहीं

मुरमा,मांडर के घटना स्थल का पर पहुंचे प्रदेश महामंत्री एवम सांसद आदित्य साहू

एस एस पी से की बात, कहा ..मूर्ति तोड़ने वाले अपराधी को अविलंब गिरफ्तार कर पुलिस करे सख्त कार्रवाई

नही तो भाजपा बड़े आंदोलन को होगी बाध्य

RANCHI: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के निर्देशानुसार प्रदेश महामंत्री एवम सांसद आदित्य साहू के नेतृत्व में भाजपा नेतागण ने आज मांडर के मुरमा गांव का दौरा किया जहां बीती रात अपराधियों के द्वारा मंदिर को तोड़कर देवी की पिंड सहित शिव लिंग,एवम हनुमान जी की प्रतिमा को टुकड़ों टुकड़ों में क्षतिग्रस्त कर दिया गया है।

श्री साहू के साथ भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रभारी एवम पूर्व विधायक रामकुमार पाहन,भाजपा रांची ग्रामीण जिला अध्यक्ष सुरेंद्र महतो, सन्नी टोप्पो ,कमलेश राम , मादी उरांव सहित अन्य शामिल हैं।

श्री साहू ने टूटे मंदिर एवम देवी देवता की प्रतिमाओं को भी देखा तथा ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली।

श्री साहू ने मौके पर रांची के वरीय पुलिस अधीक्षक से बात कर ऐसी घटनाओं पर चिंता व्यक्त की ,तीव्र भर्त्सना की तथा घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को चिन्हित कर अविलंब गिरफ्तार करने और सख्त सजा देने की मांग की।

श्री साहू ने हेमंत सरकार पर बड़ा निशाना साधते हुए कहा कि जब से हेमंत सरकार बनी है सनातन संस्कृति पर हमले हो रहे। राज्य में लगातार मंदिर और हिंदू देवी देवताओं की मूर्तियों को तोड़ा जा रहा।

उन्होंने कहा कि यह सब राज्य सरकार की तुष्टिकरण नीति का परिणाम है। राज्य सरकार वोट बैंक के खातिर समुदाय विशेष के ऐसे अराजक तत्वों,अपराधियों को संरक्षण दे रही।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हिंदू पर्व त्योहारों पर प्रतिबंध लगती है।

कभी पंडाल बनाने, कभी बाजा नही बजाने ,कभी मूर्तियों के आकार को छोटा करने जैसे निर्देश सरकारी स्तर पर जारी किए जाते हैं।

उन्होंने कहा कि बीते वर्ष रांची मेन रोड में हनुमान मंदिर में घटी घटना पर राज्य सरकार का रवैया तुष्टिकरण की पराकाष्ठा है। आज तक अपराधी बेखौफ हैं।

उन्होंने कहा इंडी एलायंस की सरकारें सनातन संस्कृति की विरोधी सरकारें हैं। और सुनियोजित षड्यंत्र के तहत इनके शासन में सनातन मंदिरों पर हमले हो रहे,मूर्तियां तोडी जा रही,विद्यालयों में प्रार्थना पद्धति बदले जा रहे।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपराधियों का भी सांप्रदायीकरण कर रही है।

कहा कि भाजपा सनातन संस्कृति पर हो रहे हमले,मंदिरों पर हो रहे हमले,मूर्तियों को तोड़ा जाना ,को बर्दाश्त नहीं कर सकती।
उन्होंने राज्य सरकार से अविलंब अपराधियों को गिरफ्तार करने और कड़ी सजा दिलाने की मांग की। उन्होंने कहा कि कार्रवाई नहीं होने पर भाजपा बड़े आंदोलन को बाध्य होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *