सलमान खान मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की तस्वीर,’फैंस एक्साइडेट जानने के लिए आखिर ये लड़की है कौन?

0

 

नई दिल्ली ।   सलमान खान इन दिनों फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। इसी बीच सलमान खान की एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। दअसल सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लेकर अब चारों तरफ बज बना हुआ है।

फोटो में एक्टर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई है। कौन है ये सलमान खान के साथ ये मिस्ट्री गर्ल सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किसी हसीना के साथ एक फोटो शेयर की है।

इस फोटो में एक अजनबी हसीना की पीठ दिख रही है, जिसने एक्टर के कंधे पर अपना सिर रखा हुआ है। वहीं इस खूबसूरत सी तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा ‘मैं हमेशा आपके साथ खड़ा रहूंगा…’। वहीं सलमान खान ने जो फोटो शेयर की है, उसपर लिखा हुआ है कि ‘कल मैं अपने दिल की एक बात आप सभी से शेयर करने वाला हूं।’

वहीं अब इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ आ गई है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस के बीच हलचल मच गई है। फैंस बेहद एक्साइडेट हैं ये जानने के लिए कि आखिर ये लड़की है कौन। कई लोग कमेंट में लिख रहे हैं कि ‘फाइनली, भाभी मिल गई।’ वहीं किसी ने पूछा कि ‘क्या भाई ने शादी कर ली?’ अब इन सभी सवालों का जवाब तो कल ही मिल पाएगा।

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म टाइगर 3
टाइगर 3 को इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। सलमान और कैटरीना के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। यशराज प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस सीरीज की पहली दो फिल्में ‘एक था टाइगर’ (2012) और ‘टाइगर जिंदा है’ (2017) सुपरहिट रही थी। मेकर्स को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *