ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन का आया वक्‍तव्‍य – मैं खेलने को तैयार हूं

0

न्यू साउथ वेल्स । ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन को अब भी उम्मीद है कि उन्हें भारत में हो रहे विश्वकप में खेलने का अवसर मिल सकता है। लियोन को विश्वकप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं किया गया है पर, अगर कोई खिलाड़ी चोटिल हुआ तो अनुभवी होने के कारण उनकी संभावनाएं बन सकती हैं। इसी को देखते हुए लियोन उत्साहित हैं।

इस स्पिनर ने कहा कि अगर भारत में जारी एकदिवसीय विश्व कप के दौरान उनकी सेवाओं की जरूरत पड़ी तो वह इसके लिए तैयार हैं। वहीं टीम के एक अन्य स्पिनर एश्टोन एगर को पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच के दौरान चोट लगी थी जिसकी वजह से वह भी विश्वकप से बाहर हैं। विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया ने एडम जाम्पा को मुख्य स्पिनर के तौर पर रखा है । वहीं, ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी एक विकल्प के तौर पर उतरेंगे। लियोन के अनुसार भारत की पिचें स्पिनरों की सहायक हैं और ऐसे में उनकी टीम को स्पिनर की कमी महसूस हो सकती है।

लियोन ने कहा, ‘जब मैने देखा कि एगर टीम से बाहर है तो मैने एंड्रयू डोनाल्ड को संदेश भेजा कि मैं पूरे दस ओवर गेंदबाजी कर पा रहा हूं। अगर जरूरत होती है तो मैं विश्व कप में अपनी सेवाएं दे सकता हूं। उन्होंने कहा, ‘अगर जरूरत पड़ी तो मुझे वहां जाने में कोई परेशानी भी नहीं है। उम्मीद है कि आस्ट्रेलिया की यह टीम अच्छा प्रदर्शन करे और अपना लक्ष्य हासिल करे। लियोन को एशेज सीरीज के दौरान चोट लगी थी जिससे अब वह उबर गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *