राजकुमार हिरानी, फिल्‍म मुन्ना भाई 3′ को लेकर भी दिया बड़ा अपडेट

0

नई दिल्ली । हिंदी सिनेमा के जाने माने निर्देशक राजकुमार हिरानी इन दिनों अपनी फिल्म ‘डंकी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इंडस्ट्री में अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। अब तक उन्होंने अपनी हर कहानी से दर्शकों का दिल जीता है. अब निर्देशक ने अपनी अलग फिल्म को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है. उनकी इस फिल्म को संजय दत्त के फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

निर्देशक राजकुमार हिरानी ने हाल ही में अपनी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी फिल्म ‘मुन्ना भाई 3’ को लेकर चुप्पी तोड़ी है और भविष्य में इस फिल्म को बनाने को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. संजय दत्त और अरशद वारसी स्टारर ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी मुन्ना भाई की तीसरी इंस्टॉलमेंट के लिए फैंस नजरें बिछाए बैठे हैं. वहीं डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट भी फैंस के साथ शेयर किया है. साल 2003 में पहली बार वह अपनी कॉमेडी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस लेकर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता पाई थी।

‘मुन्ना भाई 3’ की रिलीज पर क्या बोले निर्देशक

हाल ही में राजकुमार हिरानी ने एएनआई से हुई बातचीत में बताया, ‘ मुन्ना भाई को लेकर हमारा स्ट्रगल ही यही रहा है कि इसी पिछली दोनों फिल्मों ने बड़ी सफलता हासिल की थी. अब मेरे पास 5 आधी लिखी स्क्रिप्ट्स अभी तक रखी हैं. लेकिन मुझे लगता है कि अगर मैं उन दो फिल्मों के लेवल तक नहीं पहुंच पाया, तो मैं तीसरी फिल्म नहीं बना पाऊंगा. फिलहाल मेरे पास एक कहानी है, लेकिन कुछ कहानियां पुरानी हो जाती हैं तो केवल समय ही बताएगा कि मैं आगे उस पर क्या करने वाला हूं़1

संजय दत्त से भी चल रही बातचीत

अपने इस इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी ने बताया कि उनकी संजय दत्त से भी अक्सर बातचीत होती रहती है.’ वो खुद भी कहता है कि एक तो बननी ही चाहिए. अभी ये डंकी खत्म हुई है तो अब मैं खोलूंगा पिटारा पुरानी कहानियों का. मन तो है कि एक मुन्ना भाई और बनानी है पर कब वो मुझे अभी नहीं पता।

मुन्ना भाई’ फ्रेंचाइजी दोनों पार्ट ने जीता फैंस का दिल

राजकुमार हिरानीन ने साल 2003 में पहली बार कॉमेडी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के जरिए दर्शकों को खूब हंसाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई भी अच्छी की थी. फिल्म में मुन्ना भाई (संजय दत्त) और सर्किट (अरशद वारसी) के आइकॉनिक किरदारों को भी काफी पसंद किया गया था. ये उस साल की सुपर-डुपर हिट फिल्म रही थी. इसके बाद हिरानी ने इस फिल्म का सीक्वल 2006 में ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ रिलीज किया. इस फिल्म में एक बार फिर संजय दत्त और अरशद वारसी ने गांधीगिरी के टच के साथ दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी. अब फैंस इस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि राजकुमार हिरानी की साल 2003 में आई मुन्ना भाई M.B.B.S और 2006 में आई लगे रहो मुन्ना भाई दोनों ने ही फिल्मों ने धमाल मचा दिया था. आज भी फैंस बेसब्री से फिल्म के तीसरे पार्ट की उम्मीद लगाए बैठे हैं. वही बात अगर राजकुमार हिरानी की हालिया रिलीज शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ की बात करें तो फिल्म तेजी से 200 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर बढ़ रही है. फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​​​अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर ने भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *