दीपिका-शाहरुख,’पठान’ और ‘जवान’ के बाद फिर साथ आए ये है हिट जोड़ी का नया प्रोजेक्ट

0

मुंबई । शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पर्दे पर खूब पसंद की जाती है। दीपिका पादुकोण ने तो अपनी डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में ही किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर कर तहलका मचा दिया था। इसके बाद चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई। इस साल शाहरुख की दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों-पठान और जवान में दीपिका प्रमुखता से नजर आईं। अब एक बार फिर इनकी जोड़ी जम चुकी है। मगर, इस बार मामला फिल्मी से थोड़ा अलग है। आइए जानें…

फिर जमी दीपिका-शाहरुख की जोड़ी

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान एक और प्रोजेक्ट के लिए साथ नजर आए हैं। हालांकि, इस बार मामला न तो ‘पठान 2’ का है और न ही किसी दूसरी फिल्म का। इस बार दोनों सितारे एक कार कंपनी के विज्ञापन में साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल, एक बड़े कार ब्रांड ने दीपिका को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। इससे पहले शाहरुख भी उस कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर हैं। ऐसे में दीपिका और शाहरुख कंपनी के एक विज्ञापन में साथ दिख रहे हैं।

जारी हुआ विज्ञापन का टीजर

सोशल मीडिया पर विज्ञापन की क्लिप काफी वायरल हो रही है। इसमें दोनों सुपरस्टार्स कंपनी की कार के फीचर्स की खूबियां बताते दिख रहे हैं। बता दें कि शुक्रवार की रात इस विज्ञापन का टीजर जारी किया गया है। पूरा विज्ञापन अभी जारी नहीं हुआ है। एड के टीजर में दोनों स्टार्स ‘सुपर-स्पाई’ अवतार में दर्शकों का दिल जीत रहे हैं।

फाइटर’ में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण के लिए ये साल काफी अच्छा रहा। जवान और पठान जैसी फिल्मों के जरिए खूब लोकप्रियता बटोरने वाली दीपिका के लिए 2024 भी कम खास नहीं। जनवरी में उनकी फिल्म ‘फाइटर’ रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वे ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन साझा करती दिखेंगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं, शाहरुख खान इन दिनों फिल्म ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *