बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और उनकी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम शादी के बंधन में बंध चुके

0

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) आज यानि 29 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी इम्फाल में मणिपुरी रीति-रिवाजों से हुई है. जिसके कुछ वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आए है. वीडियो में एक्टर सफेद कुर्ते के साथ धोती पहने हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी दुल्हन मणिपुरी ब्राइड बने बहुत सुंदर लग रही हैं.

शादी में सफेद कुर्ता-धोती पहने दिखे रणदीप

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी के ये वीडियो ANI ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किए हैं. पहले वीडियो में सफेद धोती-कुर्ता पहने हुए रणदीप हुडडा मंडप की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर ने अपना लुक सिर पर मैचिंग पगड़ी पहनकर पूरा किया है. रणदीप का ये वीडियो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.
मणिपुरी दुल्हन बनीं बेहद खूबसूरत दिखीं लिन

वहीं इसके बाद दोनों की शादी का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें रणदीप और लिन मणिपुरी रीति-रिवाजों से शादी की रस्में अदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों शादी के मंडप में बैठे हैं और लिन के परिवार के लोग दोनों को शगुन दे रहे हैं. इस वीडियो में रणदीप के चेहरे पर शादी की एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही है.

रणदीप ने सोशल मीडिया पर दी थी शादी की जानकारी

बीते दिन ये कपल मणिपुर के एक मंदिर में पूजा के लिए पहुंचा था. जहां दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आए थे. बता दें कि रणदीप और लिन पिछले काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनो की जोड़ी फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद है. कुछ दिन पहले ही रणदीप ने लिन संग अपनी शादी की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी. जिसके बाद उनके फैंस एक्टर को दूल्हा बने देखने के लिए काफी एक्साइटिड नजर आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *