फैमिली के साथ अरब के मक्का में सना, पति के साथ फोटो शेयर कर हो गईं इमोशनल

0

 

सऊदी अरब। इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं सना खान पूरी तरह से फैमिली में बिजी हैं। पति मुफ्ती अनस के साथ सना खान ने लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उनका छोटा सा बेटा भी नजर आ रहा है। सना फिलहाल फैमिली के साथ सऊदी अरब के मक्का में काबा की यात्रा पर है। सना खान ने लिखा, ‘काबा से ये फैमिली फोटो है। इस पवित्र जगह से मैंने जो कुछ मांगा है मुझे सब कुछ मिला है। शौहर से लेकर बेटे तक, मुझे हर चीज की अल्लाह ने महर की है। एक चीज तो सच है कि अल्लाह कभी भी आपकी नेक दुआ को ठुकराता नहीं है। कभी कभी समय जरूर लग जाता है लेकिन आपकी दुआ पूरी जरूर होती है।’ यहां से उन्होंने नन्हे बेटे की तस्वीर भी शेयर की है। आइए बताते हैं सना खान ने क्या कुछ नया ताजा बताया है।

इमोशनल हुईं सना खान
सना आगे लिखती हैं, ‘सभी से मैं यही कहूंगी कि रब सबकुछ सुनते हैं। आप बस नेक दुआ कीजिए। मेरे लिए बिना रोए इस पोस्ट को लिखना तक मुश्किल भरा है। ये फोटो देख मैं इमोशनल हो गई हूं। मेरी जिदंगी का सबसे खास पल है।’

सना खान ने अपने पोस्ट का कमेंट सेक्शन बंद किया हुआ है। ऐसे में आप कमेंट नहीं देख सकते हैं। हाल में ही उन्होंने राखी सावंत और आदिल खान के मुद्दे पर रिएक्ट किया था। सना ने कहा था कि वह किसी भी कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं पड़ना चाहती हैं। जबकि सना के शौहर अनस ने कहा था कि वह तो राखी और आदिल को साथ देखना चाहते हैं। दोनों ही उनके बहुत करीब हैं।

इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं सना खान
मालूम हो, सना खान इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं। वह सलमान खान के शो बिग बॉस 6 में भी नजर आई तीं और फाइनलिस्ट तक बनी थीं। मगर फिर उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। उन्होंने इस्लाम के रास्ते पर चलने का फैसला लिया और अपना लाइफस्टाइल व रहन-सहन सब बदल लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *