शादी में जमकर नाचे सलमान खान, भाभीजान के साथ दिल दियां गल्लां’ पर जमकर नाचे सलमान खान

0

नई दिल्ली। अरबाज खान और शूरा खान एक दूजे के हो चुके हैं।कपल ने 24 दिसंबर को अर्पिता खान के घर पर निकाह किया। अरबाज की निकाह सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। स्टार स्टडेड इस फंक्शन से अभी तक कई फोटो और वीडियो सामने आ चुके हैं। लेकिन जिसका फैंस को लंबे समय से इंतजार था, वो वीडियो अब सामने आया है।

अरबाज खान का हुआ निकाह
अरबाज खान ने 56 की उम्र में दूसरी शादी की है। मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंधे अरबाज ने निकाह की पहली तस्वीरें शेयर कर कपल को प्यार देने वाले सभी लोगों का दिल से शुक्रिया किया है। उनकी निकाह सेरेमनी से कई फोटो और वीडियो सामने आए हैं और अब मोस्ट अवेटेड वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट कर रहा है।

भाई की शादी में नाचे सलमान
अरबाज की शादी में रवीना टंडन, रितेश देशमुख सहित कई बी टाउन सितारों ने शिरकत की। अपने भाई की शादी में सलमान खान ने जमकर कदम थिरकाए। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो शूरा के साथ डांस करते देखे जा सकते हैं। सलमान ने ‘दिल दियां गल्ला’ पर शूरा, अरहान और बाकी लोगों के साथ डांस किया। भाभीजान के साथ सलमान के डांस ने वाहवाही लूट ली।

शूरा से पहले इनके साथ जुड़ा था नाम
अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से 1998 में शादी की थी। दोनों करीब 19 साल बाद अलग हो गए। मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ लंंबे समय तक जुड़ा रहा। जॉर्जिया के बाद अरबाज ने शूरा को डेट किया। दोनों की दोस्ती एक फिल्म सेट पर हुई थी और यहीं से इनका प्यार भी परवान चढ़ने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *