छत्तीसगढ़ में चल रही है भ्रष्टाचार की प्रतियोगिता, जनता इन्हें सत्ता से बाहर करेगी: संजय सेठ

0

छत्तीसगढ़ के प्रतापपुर में सांसद संजय सेठ ने महिला मोर्चा एवं किसान मोर्चा की संयुक्त सम्मेलन में भाग लिया

RANCHI: सांसद संजय सेठ छत्तीसगढ़ में चुनावी दौरे पर हैं। छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के तीन विधानसभा क्षेत्र का उन्हें प्रभार दिया गया है।

उन्होंने आज प्रतापपुर विधानसभा के महिला मोर्चा एवं किसान मोर्चा के संयुक्त सम्मेलन मे भाग लिया एवं प्रतापपुर विधानसभा के विभिन्न क्षेत्र का दौरा किया एवं भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की उम्मीदवार श्रीमती शकुंतला पोर्ते के साथ सांसद ने महिला मोर्चा एवं किसान मोर्चा की संयुक्त सम्मेलन में भाग लिया।

इस दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय युवाओं ने भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण की। इन कार्यक्रमों में सांसद ने मोदी सरकार की उपलब्धियां बताई।

राज्य की कांग्रेस की सरकार के भ्रष्टाचार से भी आम जनता को अवगत कराया। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच संवाद में सांसद श्री सेठ ने कहा देश के प्रधानमंत्री ने महिलाओं के लिए खजाना खोल दिया प्रधानमंत्री द्वारा देश की महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर जनधन खाता हो विधवा पेंशन वृद्धा पेंशन आयुष्मान कार्ड के तहत 5 लाख तक का मुफ्त में इलाज सहित कई योजनाएं चल रही है।

सांसद सेठ ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा समाज के लोगों के हर सुख दु:ख में सहभागी बने।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का यह स्पष्ट संदेश है कि राजनीति सिर्फ राजनीति के लिए नहीं हो, राजनीतिक समाज की सेवा के लिए हो।

सांसद सेठ ने कहा किसानों के आज दुगनी हो इस पर काम कर रहे हैं किसानों को प्रधानमंत्री द्वारा ₹6000 तीन किस्तों में दिया जा रहा है। अपने संपर्क अभियान के दौरान सांसद ने उन क्षेत्रों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से भी उनके घर जाकर मुलाकात की।

उनका आशीर्वाद और मार्गदर्शन लिया। सांसद श्री सेठ ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ यहां की जनता में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।

कांग्रेस की इस भ्रष्टतम सरकार के खिलाफ जनता ने मूड बना लिया है। यह तय है कि सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी।
सांसद ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की प्रतियोगिता चल रही है।

इस चुनाव में जनता इस प्रतियोगिता से कांग्रेस को बाहर कर देगी। भूपेश बघेल के शासन में कोई भी सुरक्षित नहीं है। स्थानीय कार्यकर्ताओंऔर जनता से मुलाकात के दौरान उनके स्वागत से सांसद अभिभूत हो गए। उन्होंने सबके प्रति आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed