एक्टर अपूर्व शुक्ला का 35 साल की उम्र में निधन, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ काम कर चुके ये एक्टर

0

साल के फेमस एक्टर काफी समय से बीमार थे। अचानक उनकी हालत बिगड़ी और बुधवार को उनका निधन हो गया।

बॉलीवुड के फेमस एक्टर का निधन
बॉलीवुड से एक और दुखद खबर सामने आ रही है। फेमस एक्टर का अपूर्वा शुक्ला को निधन हो गया है। अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ काम कर चुके ये एक्टर काफी समय से बीमार थे। अपूर्व शुक्ला ने भोपाल के हमीदिया अस्पताल में बुधवार को अपनी आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया।

35 साल में इस बीमारी से थे परेशान
बता दें, 35 वर्ष के अपूर्व शुक्ला बीते कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उनका इलाज भी चल रहा था। फिल्मों के अलावा अपूर्व शुक्ला ने टीवी शोज में भी काम किया है। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक पिता के निधन के बाद अपूर्व धीरे-धीरे डिप्रेशन में जाने लगे थे।
बड़ी-बड़ी फिल्मों में कर चुके थे एक्टिंग

अपूर्व, पहले पिता पंकज शुक्ला और मां इंदिरा शुक्ला के साथ जहांगीराबाद के अहीर मोहल्ला में रहते थे और बाद में उन्होंने घर छोड़ दिया और रैन बसेरा में रहना शुरू कर दिया था। रिपोर्ट में बताया गया कि बुधवार को पुलिस को जानकारी मिली की रैन बसेरा में एक शख्स की मौत हो गई है। शिनाख्त करने पर पता लगा कि मृतक अपूर्व शुक्ला थे। बात अपूर्व शुक्ला ने चक्रव्यूह, सत्याग्रह, जय गंगाजल और तबादला जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही जी टीवी और सोनी के कुछ डेली एपिसोड्स में भी वो नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed