झारखण्ड चैंबर के सहयोग से खूंटी चैंबर ऑफ कॉमर्स का चुनाव सफलतापूर्वक संपन्न

0

प्रियांक भगत अध्यक्ष एवं मुकेश जयसवाल सचिव चुने गए

RANCHI: पिछले कई वर्षों से बाधित खूंटी चैंबर ऑफ कॉमर्स का चुनाव झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स के सहयोग से सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

खूंटी चैंबर के निर्वाचन पदाधिकारी निरंजन प्रसाद के आग्रह पर फेडरेशन चैंबर की चुनाव समिति द्वारा फेडरेशन के वर्तमान क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश महतो और लोहरदगा चैंबर के अध्यक्ष रितेष कुमार को खूंटी के चुनाव में बतौर पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया था।

जिनकी देखरेख में खूंटी चैंबर का चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ। सर्वाधिक मतों के आधार पर प्रियांक भगत को अध्यक्ष, मुकेश जयसवाल को सचिव, ज्योति सिंह को उपाध्यक्ष, अनुप साहू को कोषाध्यक्ष, परमानंद कश्यप सह सचिव, सुमित जैन सह कोषाध्यक्ष चयनित किये गये।

उदय लाल भाला, दीपक सिंह, राजकुमार जयसवाल, संतोष साहू, राजेश कुमार, दिलीप कर, रोहित जैन, जितेंद्र कश्यप, अरूण साबू, दिलीप शाह, अमित जैन, विश्वजीत देवघरिया, प्रदीप अग्रवाल, शशांक राज, आनंद कुमार बतौर कार्यकारिणी सदस्य चयनित किये गये।

खूंटी चैंबर के चुनाव को संपन्न कराने में सहयोग के लिए खूंटी चैंबर के पदाधिकारियों व निर्वाचन पदाधिकारी ने झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव समिति के प्रति आभार जताया।

झारखण्ड चैंबर के चुनाव पदाधिकारी पवन शर्मा ने खूंटी चैंबर के सभी निवनिर्वाचित पदाधिकारियों व कार्यकारिणी सदस्यों को बधाई देते हुए जिले के आर्थिक विकास में बढ़चढ़कर कार्य करने के लिए शुभकामनाएं दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed