स्थानीय और प्रांतीय स्तर पर सभी सरकारी विभागों में लघु उद्योग भारती के प्रतिनिधियों का प्रतिनिधित्व हो, इसका प्रयास करने का निर्णय लिया गया

0

रांची जिला लघु उद्योग भारती की कार्यकारिणी समिति की बैठक

RANCHI: रांची जिला लघु उद्योग भारती की कार्यकारिणी समिति की बैठक श्री महावीर विकलांग सहायता समिति बरियातू स्थित कार्यालय में हुई।

बैठक की अध्यक्षता रांची जिला के अध्यक्ष सुनील गुप्ता ने की। बैठक में सभी सदस्यों ने बढ़ती हुई विद्युत शुल्क पर चिंता जताई।

बैठक में स्थानीय और प्रांतीय स्तर पर सभी सरकारी विभागों में लघु उद्योग भारती के प्रतिनिधियों का प्रतिनिधित्व हो, इसका प्रयास करने का निर्णय लिया गया।

इसके अलावा रेलवे द्वारा एमएसएमई के लिए आरक्षित सामानों की सूची मंगवा कर उससे संबंधित रेलवे विभाग से अनुरोध कर एक प्रदर्शनी लगाने का भी निर्णय लिया गया।

बैठक में प्रांतीय महिला सचिव नीतू सिंह को एमएसएमई निदेशक से मिलकर जेम प्रशिक्षण एवं महिला उद्यमियों के लिए केंद्र सरकार द्वारा चलाये जा रहे मुद्रा लोन योजना का लाभ सरलता से कैसे मिले, इसके प्रशिक्षण की जानकारी देने का दायित्व सौंपा गया।

बैठक में रांची जिला के सचिव सत्य प्रकाश पांडेय, प्रांतीय अध्यक्ष विजय छापरिया, कोकर औद्योगिक क्षेत्र लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष रतन अग्रवाल, सचिव विकास विजयवर्गीय, तुपुदाना औद्योगिक क्षेत्र लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष राम चंद्र प्रसाद, सचिव निषांत प्रकाश समेत विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों के सदस्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed