रिलेशनशिप की परेशानियों से छुटकारा पाने परिजनों का ले सर्पोट, जाने मेष से मीन राशियों का हाल

0

 

नई दिल्ली। लव राशिफल 1अक्टूबर 2023: सभी राशियों की लव लाइफ प्यार और रोमांस से भरपूर होगी। पार्टनर संग क्वीलिटी टाइम स्पेंड करने से रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेंगी । साथ ही आपसी समझ और तालमेल बेहतर होगा। इसलिए अपने बिजी शेड्यूल में से भी साथी के लिए समय जरूर निकालें। रिलेशनशिप की परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए परिजनों का सपोर्ट लें और साथी से अपनी चिंताओं को खुलकर व्यक्त करें। चलिए जानते हैं मेष से मीन तक राशियों का विस्तृत लव राशिफल…

मेष: आज पार्टनर के लिए टाइम जरूर निकालें और उनके साथ मौज-मस्ती भरे पलों का आनंद लें। लॉन्ग ड्राइव या मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं। इससे रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेंगी और लव लाइफ अच्छी रहेगी। लेकिन जो लोग टॉक्सिक रिलेशनशिप में हैं, उन्हें काउंसलर से बातचीत करना चाहिए और समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करना चाहिए।

वृषभ: अपना काम जल्दी खत्म करें और साथी के साथ कुछ स्पेशल प्लान करें। अगर आप रिलेशनशिप में सीरीयस हैं तो आज पार्टनर को अपने घर वालों से मिलाने का सबसे अच्छा समय रहेगा। अपने बच्चों के साथ अच्छे पल बिताएं। इससे मैरिड लाइफ में खुशहाली आएगी।

मिथुन: रिलेशनशिप में साथी से अपनी चिंताओं को विनम्रता के साथ व्यक्त करने की कोशिश करें। दूसरों के नकारात्मक विचारों का असर रिश्तों पर ना पड़ने दें। पार्टनर संग रेगुलर एक्सरसाइज करें। इससे आप दोनों स्वस्थ भी रहेंगे और रिश्तों में प्यार भी बढ़ेगा। अपने बिजी शेड्यूल से साथी के लिए समय निकालें और उनके साथ रोमांटिक पलों का आनंद लें।

कर्क: रिश्तों में प्यार और मिठास बना रहेगा। साथी संग आरामदायक पलों को एंजॉय करेंगे। काम के सिलसिले में यात्रा आपकी लव लाइफ को थोड़ा प्रभावित कर सकती है। आर्थिक दिक्कतों को लेकर थोड़ा सावधानी बरतें और साथ मिलकर समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करें।

सिंह: रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने के लिए परिजनों की सलाह को इग्नोर ना करें। साथी संग रिश्तों में समझ और तालमेल बढ़ाने में समय लग सकता है। सिंह राशि के सिंगल जातकों को अपने पंसद के व्यक्ति के साथ टाइम स्पेंड करें। इससे तनाव से छुटकारा पाने में मदद मिलेगा।

कन्या: साथी पर विश्वास करें, चाहे रिलेशनशिप में परिस्थितियां कितनी भी विपरीत क्यों ना हों। नहीं तो किसी तीसरे व्यक्ति के कारण रिश्तों में दरार बढ़ सकती है। रिश्तों में प्यार और स्थिरता लाने के लिए पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बनाएं।

तुला: अगर आप एक ऐसे रिलेशनशिप में हैं, जिसमें आपका पार्टनर आपके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करता है तो परिजनों की मदद लें। वह आपको सपोर्ट करने से पीछे नहीं हटेंगे। जो जातक साथी को लेकर सीरीयस हैं, वह आज पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। साथ ही रिश्तों में अपनी जरूरतों और इच्छाओं को लेकर चर्चा करें।

वृश्चिक: पार्टनर के व्यवहार में थोड़ा परिवर्तन नजर आएगा। जिसके कारण आपको थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है, लेकिन शांति बनाए रखें और उनसे बातचीत कर समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करें। पार्टनर से अपने फ्यूचर प्लान के बारे में चर्चा करें। उन्हें अपनी करियर गोल्स बताएं और आर्थिक स्थिति को लेकर चर्चा करें।

धनु: साथी का ख्याल रखें और उन्हें जताएं कि आप उनकी कितनी परवाह करते हैं। इससे साथी संग रिश्ता मजबूत होगा और लव लाइफ में प्यार और रोमांस बना रहेगा। पार्टनर पर बेवजह शक करने से बचें। धनु राशि के सिंगल लोगों को नए लोगों से मिलने का प्लान बनाना चाहिए।

मकर: नकारात्मक विचारों से दूर रहें और रिलेशनशिप की दिक्कतों के बारे में आज शाम तक साथी से चर्चा जरूर करें। एक-दूसरे को समझें और साथ मिलकर अपने सपनों को साकार करने के लिए आगे बढ़ें। इससे रिश्तों में चुनौतियों के बावजूद तरक्की करने में मदद मिलेगा। मकर राशि के सिंगल जातकों को अपनी भावनाओं को व्यक्त करते समय थोड़ा सतर्क रहना चाहिए।

कुंभ: आपमें रिश्ते को हेल्दी और सक्सेसफुल बनाए रखने की क्षमता है, लेकिन दूसरे के विचारों का असर रिश्तों पर ना पड़ने दें। यह साथी से आर्थिक स्थिति को लेकर चर्चा करने का उत्तम समय है। एक-दूसरे की तरक्की और करियर गोल्स को लेकर चर्चा करें। आने वाले दिनों में कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।

मीन: आज पार्टनर से सार्थक बातचीत का उत्तम दिन है। साथी से अपने भावनाओं को व्यक्त करें और काम के बाद एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। इससे रिश्तों में गलतफहमी नहीं होगी। मीन राशि के जो सिंगल जातक सीरीयस रिलेशनशिप चाहते हैं, आज उनकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *