विराट-अनुष्‍का लंदन में एंजाय कर रहे वेकेशन, बेटी वामिका के साथ अनुष्‍का ने शेयर वीडियो और खूबसूरत फोटो

0

छुट्टियों के सबसे हसीन मौसम में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लंदन निकल चुके हैं। अपनी बेटी वामिका के साथ दोनों वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। वहां से उनके एक फैन ने उनकी खूबसूरत फोटो ली और साथ में वीडियो भी लिया। प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

छुट्टी पर विराट कोहली अनुष्का शर्मा

यह साल का वह समय है जब मशहूर हस्तियां अपनी सर्दी की छुट्टियों के लिए निकलती हैं। इस बीच पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने लंदन में सीज़न की शुरुआत की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अनुष्का विंटर वियर पहने वामिका की देखभाल करती नजर आ रही हैं। यूके के एक फैन ने विराट के साथ एक सेल्फी ली और वामिका के साथ अनुष्का का एक वीडियो शेयर किया। अनुष्का की प्रेग्नेंसी के बीच ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Anushka Sharma ने कैप्शन में लिखा था, ‘आज विराट कोहली से मुलाकात हुई, उनके साथ अच्छा समय बिताना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात थी और सौभाग्य था। किंग और उनके परिवार के साथ मिलना बेहद सुखद था। @anushkasharma ये पल दिन के लिए धन्यवाद।’
लंदन में छुट्टियां मना रहे अनुष्का-विराट

हाल ही में विराट के जन्मदिन पर, अनुष्का ने अपने पति के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा था, जिसमें लिखा था, ‘वह अपने जीवन में हर रोल में सचमुच महान हैं! लेकिन किसी तरह वह अपनी शानदार टोपी में और पंख जोड़ते रहते हैं। मैं तुम्हें इस जीवन में और उसके परे और अनंत काल तक प्यार करती रहूंगी, हर रूप में, हर चीज से, चाहे वह कुछ भी हो।’ वह लगातार विराट का सपोर्ट करती आई हैं और हाल ही में विश्व कप के दौरान उन्हें स्टैंड्स में अपने पति के लिए चीयर करते हुए भी देखा गया था।

दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा?
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बार फिर से प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा दे रहे हैं, हालांकि इस कपल ने इस पर कोई कमेंट नहीं किया है। आखिरी बार 2018 की रिलीज ‘जीरो’ में नजर आईं अनुष्का अब स्पोर्ट्स ड्रामा ‘चकदा एक्सप्रेस’ के साथ अपने ओटीटी डेब्यू की तैयारी कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *