सीमा हैदर और अंजू के बाद सामने आई भारत-पाकिस्तानी जोड़े की प्रेम कहानी

0

नई दिल्‍ली  । सीमा हैदर (Seema Haider)और अंजू के बाद एक और भारत-पाकिस्तानी (Indo-Pakistani)जोड़े की प्रेम कहानी (Story)सामने आई है। इस मामले में पाकिस्तानी युवती जावेरिया खानम (Girl Javeria Khanum)अपने मंगेतर (Fiance)से शादी रचाने के लिए यहां पहुंची हैं। मंगलवार को वाघा बॉर्डर पर उन्हें रिसीव करने के लिए मंगेतर समीर खान भी मौजूद थे। बता दें कि बीते कुछ दिनों में शादी रचाने के लिए पाकिस्तान और भारत के बीच प्रेमी-प्रेमिकाओं के आने-जाने के कुछ दिलचस्प मामले सामने आए हैं। इसमें सीमा हैदर भी है जो पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते अपने प्रेमी सचिन से मिलने पहुंच गई। वहीं, अंजू का मामला भी काफी चर्चित रहा जो अपने फेसबुक फ्रेंड से शादी रचाने पाकिस्तान पहुंच गई थी।

पांच साल से रिलेशनशि

मंगलवार को पंजाब के अमृतसर स्थित अटारी वाघा बॉर्डर से पाकिस्तानी नागरिक जावेरिया खानम अपने मंगेतर समीर खान से शादी करने के लिए भारत पहुंचीं। इसके लिए वह बाकायदा वीजा लेकर आई हैं। जावेरिया खानम ने कहाकि हम दोनों एक-दूसरे को पिछले पांच साल से जानते हैं। भारत के वीजा के लिए हम काफी समय से कोशिश कर रहे थे। अब भारत आकर मैं बेहद खुश हूं। जावेरिया ने आगे कहाकि मैरिज वीजा को लेकर भी प्रक्रिया होनी चाहिए। वहीं, उन्होंने भारत सरकार का खास तौर पर शुक्रिया अदा किया।

मंगेतर ने भी जताई खुशी

वहीं, जवेरिया खानम के मंगेतर समीर खान ने कहाकि दोनों ही देशों ने हमें मिलाने के लिए प्रयास किए हैं। जब नीयत साफ होती है तो कोई बाधा बीच में नहीं आती है। मैं चाहूंगा कि दोनों देश सुरक्षा के तहत मैरिज वीजा की प्रक्रिया शुरू करें। जावेरिया खान ने बताया कि फिलहाल वह 45 दिन के वीजा पर भारत आई हैं। उन्होंने कहाकि आगे अगर जरूरत महसूस हुई तो अपने वीजा का समय और बढ़वाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed