नुसरत भरूचा की मां ने बताया लेटेस्ट अपडेट, फाइनली इजराइल एयरपोर्ट पहुंचीं

0

इजराइल .बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के फैंस और शुभचिंतकों के लिए राहत की खबर आई है। एक ताजा अपडेट के मुताबिक एक्ट्रेस इजराइली एयरपोर्ट पहुंच चुकी हैं जो कि तुलनात्मक रूप से ज्यादा सुरक्षित है। खबर है कि जल्द ही वहां से एक फ्लाइट में सवार होकर वह भारत के लिए रवाना हो जाएंगी। मालूम हो कि ‘प्यार का पंचनामा’ फेम एक्ट्रेस Haifa International Film Festival में शरीक होने इजराइल गई थीं लेकिन फिर वहां अचानक शुरू हुए संघर्ष में फंस गईं।

इजराइल में इस वक्त हालात खराब
बता दें कि इजराइल और फिलिस्तीन के मिलिटेंट ग्रुप हमास के बीच संघर्ष चल रहा है शनिवार को गाजा पट्टी से मिलिटेंट ग्रुप हमास ने इजराइल पर 500 के करीब मिसाइल दाग दिए थे और इस जंग में 200 के करीब लोग मारे गए हैं। एक हजार से ज्यादा लोगों के जख्मी होने की खबर है और इसी यह जानकारी सामने आई कि ‘ड्रीम गर्ल’ फेम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इजराइल में ही फंस गई हैं।

क्या बोलीं नुसरत की मां और टीम?
इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की मां तसनीम ने बताया कि उनकी बेटी अब सुरक्षित है और जल्द वापस आ रही है। तसनीम ने कहा कि अपनी बच्ची की वापसी से हम बहुत खुश हैं। नुसरत भरूचा ने भी एक्ट्रेस के सुरक्षित होने की बात कही है। टीम ने बताया, “हम फाइनली एक्ट्रेस के साथ संपर्क करने में कामयाब हो गए हैं और एम्बेसी की मदद से उन्हें वापस लाया जा रहा है।”

कनेक्टिंग फ्लाइट से आएंगी वापस
नुसरत भरूचा की टीम ने बताया कि क्योंकि उन्हें कोई डायरेक्ट फ्लाइट भारत के लिए नहीं मिल रही थी इसलिए उन्हें एक कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिए घर वापस लाया जा रहा है। उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए और ज्यादा जानकारी उनके भारत में लैंड करने के शेयर नहीं की जा सकती हैं। टीम ने आगे जानकारियां शेयर करते रहने का आश्वासन दिया। टीम ने बताया, “अब हमें राहत की सांस है और ईश्वर का शुक्रिया अदा करते हैं कि वह सुरक्षित भारत वापस आ रही हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *