देवरिया हत्याकांड में सत्यप्रकाश दूबे के बेटे ने लेड़हा में ब्रह्मभोज के लिए DM से मांगी अनुमति

0

देवरिया देवरिया हत्याकांड में तहसीलदार कोर्ट से बेदखली का आदेश आने के बाद सत्यप्रकाश दूबे का बेटा देवेश फफक पड़ा। इस दौरान शहर के रामनाथ देवरिया मोहल्ले में पत्रकारों से बातचीत में उसने कहा कि प्रेमचंद का मकान गिरने पर ही पिता का ब्रह्मभोज करेगा। तहसीलदार कोर्ट ने बुधवार को प्रेमचंद यादव समेत तीन के खिलाफ बेदखली का आदेश पारित किया।

मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए देवेश फफक कर रोने लगा। इस दौरान उन्होंने प्रशासन की अभी तक की कार्रवाई से असंतुष्टि जताई। उसने कहाकि उसके परिवार के लोगों को मारने वालों का एनकाउंटर होना चाहिए। उसने कहा कि आरोपितों का मकान गिराए जाने के बाद पिता का ब्रह्मभोज करुंगा।

लेड़हा में ब्रह्मभोज के लिए डीएम से मांगी अनुमति

सत्यप्रकाश दूबे, उनकी पत्नी, दो बेटी और एक बेटे का ब्रह्मभोज 13 को है। सत्यप्रकाश के बड़े बेटे देवेश ने ब्रह्मभोज फतेहपुर के लेड़हा टोला से करने की डीएम से अनुमति मांगी है। डीएम को संबोधित पत्र में देवेश ने लिखा है कि पिता सत्यप्रकाश दूबे, माता किरन देवी, बहन सलोनी व नंदनी व भाई गांधी का ब्रह्मभोज गांव पर करना है। इसमें सुबह आठ बजे से शाम सात बजे तक 12 अक्टूबर को एकादशी में 60 और 13 अक्टूबर को ब्रह्मभोज में 70 लोगों को शामिल होने की अनुमति दी जाए। साथ ही गुरुवार को देवरिया से लेड़हा गांव तक 12 चार पहिया व दो लोडर गाड़ियों को आने जाने की अनुमति देने का अनुरोध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *