अहमदाबाद से दुबई जा रही स्पाइसजेट की एक फ्लाइट को मेडिकल इमरजेंसी के कारण पाकिस्तान के कराची डायवर्ट

0

अहमदाबाद से दुबई जा रही स्पाइसजेट की एक फ्लाइट को मेडिकल इमरजेंसी के कारण पाकिस्तान के कराची डायवर्ट करना पड़ा। स्पाइसजेट ने बताया कि स्पाइसजेट बोइंग 737 फ्लाइट एसजी-15 में एक पैसेंजर की तबीयत खराब हो गई, जिसके कारण एयरक्राफ्ट की कराची लैंड कराया…
नई दिल्ली । अहमदाबाद से दुबई जा रही स्पाइसजेट की एक फ्लाइट को मेडिकल इमरजेंसी के कारण पाकिस्तान के कराची डायवर्ट करना पड़ा। स्पाइसजेट ने बताया कि स्पाइसजेट बोइंग 737 फ्लाइट एसजी-15 में एक पैसेंजर की तबीयत खराब हो गई, जिसके कारण एयरक्राफ्ट की कराची लैंड कराया गया।

इंडिगो विमान की भी हुई थी लैंडिंग
बीते महीने 24 नवंबर को इंडिगो एयरलाइंस ने जानकारी दी थी कि सउदी अरब के जेद्दा से हैदराबाद जाने वाली इंडिगो फ्लाइट 6E 68 में एक मेडिकल इमरजेंसी आ गई थी। इस कारण इस विमान को पाकिस्तान के कराची में लैंड करवाना पड़ा था। इंडिगो का विमान जब जेद्दा से हैदराबाद आ रहा था तभी इसमें एक यात्री की तबीयत बिगड़ गई थी।

नहीं बची थी यात्री की जान
इंडिगो एयरलाइन कंपनी की ओर से दी गई जानतकारी के मुताबिक, विमान में जिस यात्री की तबीयत खराब हुई थी उसकी पाकिस्तान के कराची में लैंडिंग के बाद डॉक्टर्स द्वारा देखभाल की गई थी। हालांकि, दुर्भाग्य से यात्री बच नहीं पाया और विमान के आगमन पर उसे मृत घोषित कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *