अमेजन की किकस्टार्टर डील,सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5 को आधे दाम में खरीदने का मौका

0

 

अमेजन की किकस्टार्टर डील,सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5 को आधे दाम में खरीदने का मौका

सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5 अमेजन की किकस्टार्टर डील में कई सारे ऑफर्स के साथ उपलब्ध है। आप इस फोन को आधे दाम में भी खरीद सकते हैं। यह फोन कई धांसू फीचर्स के साथ आता है। इसमें वायरलेस चार्जिंग भी है।

नई दिल्‍ली (New Dehli)। अमेजन (Amazon)की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (festival)सेल 8 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। सेल से पहले अमेजन यूजर्स को जबर्दस्त किकस्टार्टर (awesome kickstarter)डील्ल दे रहा है। ऐसे में बंपर डिस्काउंट (discount)के साथ फोन खरीदने (buy)का आपके पास शानदार मौका है। अगर आपका प्लान फ्लिप स्मार्टफोन लेने का है, तो सैमसंग का Galaxy Z Flip 5 5G आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन है। फोन का MRP 1,02,999 रुपये है, लेकिन सेल में इसकी कीमत घट कर 99,999 रुपये हो गई है।

खास बात है कि कंपनी इस फोन पर 10 हजार रुपये का कूपन डिस्काउंट भी दे रही है। बैंक ऑफर में फोन की कीमत को आप 7 हजार रुपये तक और कम कर सकते हैं। वहीं, एक्सचेंज ऑफर में कंपनी इस फोन पर 47,500 रुपये तक की छूट दे रही है। कुल मिलाकर कहा जाए तो अमेजन की इस बंपर डील में आप गैलेक्सी Z फ्लिप 5 5G को लगभग आधे दाम में भी खरीद सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में कंपनी 2640×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में आपको 720×748 पिक्सल रेजॉलूशन वाला 3.4 इंच का एक सेकंडरी AMOLED भी दिखेगा। फोन में ऑफर किया जा रहा सेकंडरी डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। यह फोन 8जीबी LPDDR5x रैम और 512जीबी तक के UFS 4.0 स्टोरेज से लैस है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें OIS सपोर्ट वाले 12 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस भी शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। यह फोन 3700mAh की बैटरी के साथ आता है।

फोन में दी गई बैटरी 25 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस फोन में 15 वॉट की वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OneUI 5.1.1 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ई-सिम, एनएफसी, वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। फोन चार कलर ऑप्शन- मिंट, आइसी ब्लू, लैवेंडर, ग्रेफाइट और क्रीम में आता है।

डबल डिस्प्ले वाला ओप्पो का दमदार फोन, मिलेगा 32MP का सेल्फी कैमरा
डिस्क्लेमर: यह स्टोरी हमने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिए एक्सचेंज ऑफर, डिस्काउंट के आधार पर बनाई है। एक्सचेंज ऑफर, गैजेट की कंडीशन पर निर्भर करते हैं। ऐसे में कोई भी गैजेट लेने से पहले उसके प्राइस जरूर चेक कर लें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *