ऑस्ट्रेलियाई सीमर माइकल नेसर के साथ हैम्पशायर ने किया अनुबंध

0

हैम्पशायर । हैम्पशायर ने सीज़न के अपने पहले आठ टी20 ब्लास्ट मैचों के लिए गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई सीमर माइकल नेसर के साथ अनुबंध किया है। वह कुछ काउंटी चैम्पियनशिप मुकाबलों के लिए काइल एबॉट और मोहम्मद अब्बास के कवर के रूप में भी उपलब्ध रहेंगे।

हैम्पशायर के क्रिकेट निदेशक जाइल्स व्हाइट ने क्लब द्वारा जारी एक बयान में कहा, ” नेसर सभी विषयों और प्रारूपों में गुणवत्ता जोड़ता है – एक टीम-उन्मुख खिलाड़ी के रूप में भी उसकी उत्कृष्ट प्रतिष्ठा है। उसके पास अंग्रेजी परिस्थितियों का अच्छा अनुभव है और उम्मीद है कि वह मैदान में उतर सकता है।”

पिछले साल ग्लैमरगन के लिए खेलने वाले नेसर ने ब्रिस्बेन हीट के लिए 12 विकेट लिए थे, उन्होंने बल्ले से भी बेहतरीन योगदान दिया और पर्थ स्कॉर्चर्स पर जीत में नाबाद 64 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलकर घरेलू क्वालीफाइंग फाइनल में जगह पक्की की।

नेसर ने कहा, “मैं इस साल के विटैलिटी ब्लास्ट के लिए हैम्पशायर हॉक्स में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं और टीम में शामिल होने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” “यूटिलिटा बाउल [हैम्पशायर का घर] क्रिकेट खेलने के लिए एक अद्भुत जगह लगती है और उम्मीद है कि मैं पिच पर और अधिक सफलता में योगदान दे सकता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *