पूर्वी क्षेत्र अंतर विश्वविद्यालय महिला फुटबॉल संपन्न, रांची विश्वविद्यालय की टीम बनी उपविजेता

0

RANCHI : रांची विश्वविद्यालय की बालिकाओं ने आज एक बार फिर शानदार खेल का प्रदर्शन किया लेकिन चैंपियन बनने का गौरव हासिल नहीं कर पाई।

संबलपुर में खेले गए इस प्रतियोगिता के सेमीफाइनल लीग के अंतिम मैच में आज रांची विश्वविद्यालय को कोलकाता के विद्यासागर विश्वविद्यालय के हाथों 0-1से हर का मुंह देखना पड़ा।

इसी के साथ रांची विश्वविद्यालय की टीम उपविजेता से ही संतोष करना पड़ा इससे पूर्व रांची विश्वविद्यालय की टीम सेमीफाइनल लीग के अन्य एक मैच में संबलपुर विश्वविद्यालय को 1-0 से पराजित किया था।

इस मैच में रांची के लिए अलीशा तिग्गा ने एकमात्र गोल किया रांची विश्वविद्यालय के इस उपलब्धि पर कुलपति डॉ अजीत कुमार सिन्हा ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि उनके इस उपलब्धि पर विश्वविद्यालय परिवार को गौरव है।

रांची लौटने पर इन खिलाड़ियों को विशेष रूप से सम्मानित किया जाएगा विजेता बनने के बाद टीम के प्रशिक्षक विजय वर्मा मैनेजर धीरज महतो तथा सपोर्टिंग स्टाफ नारायण बिहा को भी बधाई दी है।

कुलपति के अलावा रजिस्टर डॉ मुकुंद मेहता ओपन विश्वविद्यालय के कुलपति त्रिवेणी नाथ साहू डीएसडब्ल्यू डॉक्टर सुदेश साहू स्पोर्ट्स कोऑर्डिनेटर डॉ राजेश गुप्ता सीसीडी सी डॉ प्रकाश झा वोकेशनल कोर्स के कोऑर्डिनेटर

श्रीमती स्मृति सिंह परीक्षा कंट्रोलर आशीष झा हरि और सहित खेल विभाग अनिल कुमार लंकेश राजेश सिंह तथा विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने टीम के खिलाड़ियों तथा प्रबंधकों को बधाई दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *