टीम इंडिया में एंट्री को लेकर, तीन दिवसीय अभ्यास मैच में सरफराज ने 63 गेंदों में जड़ा शतक

0

नई दिल्ली। टी20 और वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम टेस्ट मैच खेलने उतरी, जिसके आधे से ज्यादा खिलाड़ी काफी समय बाद टीम में वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उन खिलाड़ियों की प्रैक्टिस करवाने के लिए बीसीसीआई ने सीनियर टीम और इंडिया-ए के खिलाड़ियों को मिलाकर आपस में ही एक प्रैक्टिस मैच आयोजित करवाया है, जो कि तीन दिन का है। इसी मैच में सरफराज ने शतक जड़ा है। दाएं हाथ के बल्लेबाज सरफराज खान ने प्रिटोरिया में भारत के तीन दिवसीय इंट्रा-स्क्वॉड अभ्यास मैच के दौरान शतक लगाकर तहलका मचा दिया है। भारत की सीनियर टीम और इंडिया-ए, दोनों टीमें इस समय दक्षिण अफ्रीका में हैं।

रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत की सीनियर टीम सेंचुरियन में 26 दिसंबर से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही है। वहीं, इंडिया-ए टीम दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ खेल रही है।

सरफराज इंडिया-ए की तरफ से दक्षिण अफ्रीका में हैं। प्रिटोरिया में खेले जा रहे इस मैच में सरफराज ने 63 गेंदों में शतक जड़ा। उनकी बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सरफराज ने विद्वत कवेरप्पा, रवींद्र जडेजा, हर्षित राणा जैसे खिलाड़ियों के खिलाफ यह पारी खेली। सरफराज की पारी का वीडियो उनके छोटे भाई मुशीर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सरफराज वीडियो में चौके-छक्कों की बारिश करते दिख रहे हैं। उनके साथ अभिमन्यू ईश्वरन भी बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं। ईश्वरन ने भी अर्धशतक जड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *