हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर का दीपेंद्र हुड्डा पर पलटवार, कहा ‘जिनके घर शीशे के होते है, वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते’

0

 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर पलटवार किया है.दरअसल, दीपेंद्र हुड्डा ने कहा था कि बीजेपी में गुटबाजी देखने को मिल रही है. गुटबाजी में कैसे सरकार चल सकती है. अनिल विज की फाइलों को सीएम क्लियर नहीं करते. ओपी धनखड़ और मुख्यमंत्री के क्या गुटबाजी रही, इसका भी बीजेपी के पास जवाब नहीं.

इसके अलावा हुड्डा ने बीजेपी-जेजेपी के बीच भी गुटबाजी बताई. इसको लेकर सीएम खट्टर ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पहले अपना घर संभाले, जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरे के घर पर पत्थर नहीं फेंका करते.

शौचालयों को लेकर लगाए गए जुर्माने पर ये बोले सीएम

इसके अलावा सीएम खट्टर ने हरियाणा के सरकारी स्कूलों में शौचालय और पीने के पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं की कमी को लेकर हाईकोर्ट की तरफ से लगाए गए जुर्माने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि कोर्ट को जो डाटा दिया गया है, वो पुराना है. सरकार की तरफ से कोर्ट में अगली तारीख तक नया अपडेट डाटा पेश किया जाएगा. पहले के मुकाबले अब स्कूलों में किए बड़े सुधार किए गए हैं. सीएम खट्टर ने कहा कि प्रदेश में 14500 स्कूल हैं, जिसमें 1962 में बने स्कूल भी शामिल हैं.

जहरीली शराब के मुद्दे पर भी दी प्रतिक्रिया

यमुनानगर में जहरीली शराब के मामले को लेकर भी सीएम खट्टर ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि शराब मामले को लेकर सरकार काफी गंभीर है. सरकार की सख्ती का ही प्रमाण है कि शराब पर 1600 करोड़ रुपये की एक्साइज की ड्यूटी बढ़ी है.

राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनने का किया दावा

वहीं सीएम खट्टर ने राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया है. आपको बता दें कि राजस्थान में शनिवार को मतदान हुआ है. 3 नवंबर को चुनाव के नतीजे आने हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *