सौतन’ को सौंप दिया पति, देवउठनी ग्यारस पर हुई अनूठी शादी, खुशी खुशी

0

पति की दूसरी शादी के लिए पत्नी ने पहले अपने परिवारवालों, फिर ससुरालवालों और पति और फिर दूसरी पत्नी के घरवालों को मनाया देवउठनी ग्यारस के साथ ही आज से शादियों की शुरूआत हो गई है। देवउठनी ग्यारस पर गांवों से लेकर शहरों तक हर तरफ शहनाईयां बजनी शुरू हो गई हैं

लेकिन इस शुभ घड़ी में हम आपको रतलाम में हुए एक ऐसी अनोखी शादी के बारे में जो आपका दिल छू लेगी। ये अनोखी शादी हुई है रतलाम जिले के रुनीजा गांव में जहां एक पत्नी ने खुद खुशी खुशी अपने पति की शादी दूसरी महिला से करा दी और खुद भी पति की दूसरी शादी में शामिल हुई।

पति की दूसरी शादी कराने का कारण
अनोखी शादी का ये पूरा मामला रतलाम जिले के रुनीजा गांव का है जहां गुरुवार को देव उठनी ग्यारस के मौके पर मां चामुंडा धाम गजनी खेड़ी माता मंदिर में ये अनोखी शादी हुई। धाना सुता निवासी धन सिंह वर्मा जो वर वधु दोनों पक्ष के नजदीकी रिश्तेदार हैं, उन्होंने बताया कि अर्जुन वर्मा निवासी इटवाखुर्द जिला रतलाम का 6 साल पहले बदनावर की रहने वाली कोमल से शादी हुई थी।

कोमल को दिल की बीमारी है और ऑपरेशन होने के बाद उसे पता चला कि वो मां नहं बन सकती है। ये जानकर कोमल के मन में ऐसी कोमलता जागी कि उसने परिवार की वंश वृद्धि के लिए पति अर्जुन की दूसरी शादी कराने का सोचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *