सपा-कांग्रेस में पोस्टर वॉर, अखिलेश भावी पीएमवाले पोस्टर पर कांग्रेस का करारा जवाब

0

नई दिल्‍ली (New Dehli) । समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में पोस्टर वॉर तेज हो चली है। सपा के अखिलेश भावी पीएम वाले पोस्टर का कांग्रेस ने जवाब दिया है। पहले सपा ने अखिलेश को भावी पीएम बताने वाला पोस्टर लगवाया अब कांग्रेस ने राहुल को पीएम और अजय राय को 27 में यूपी सीएम बताने वाला पोस्टर लगवाया।

दरअसल, लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर पार्टी मुखिया अखिलेश यादव को भावी पीएम बताने वाले पोस्‍टर लग गए । पोस्‍टर को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी चर्चा तेज हो गई और सियासत शुरू हो गई। लोग इसे विपक्षी गठबंधन में दरार के तौर पर देख रहे हैं। उधर, बीजेपी नेता दानिश आजाद अंसारी और सुभासपा चीफ ओपी राजभर ने इस पर चुटकी ली है।

अखिलेश यादव के इस पोस्‍टर का एक वीडियो एएनआई से भी जारी हुआ। बताया गया है कि इसे पार्टी नेता फखरुल हसन चांद की ओर से लगाया गया है। इस बारे में पूछे जाने पर सपा नेता फखरुल हसन चांद ने कहा कि अखिलेश यादव का जन्‍मदिन यूं तो एक जुलाई को होता है लेकिन उनके प्रति अपना प्रेम और सम्‍मान जताने के लिए पार्टी कार्यकर्ता कई बार उनका जन्‍मदिन मनाते हैं।

फ़ख़रूल हसन चांद ने कहा कि भाजपा से कांग्रेस में प्रतिनियुक्ति पर अजय राय प्रदेश अध्यक्ष बने हैं। भाजपा कांग्रेस के पाप आज़म साहब से अजय राय के मिलने से धुलने वाले नहीं है। समाजवादी पार्टी आज़म साहब के साथ मज़बूती से खड़ी है।

ओपी राजभर ने भी ली चुटकी

सपा द्वारा अखिलेश यादव को भावी प्रधानमंत्री बताते हुए पोस्टर लगाए जाने पर सुभासपा प्रमुख ओ.पी. राजभर ने कहा, “…हर नेता का सपना होता है कि CM बने तो PM बन जाएं, सपना देखना बुरी बात नहीं है लेकिन उसके लिए काम करना पड़ता है जो इन्होंने नहीं किया… ये हंसी के पात्र बनते जा रहे हैं।

मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने भी कसा था तंज

अखिलेश के पोस्‍टरों के बारे में पूछे जाने पर बीजेपी नेता और यूपी के मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि कोई किसी को दिन में सपने देखने से नहीं रोक सकता। लेकिन हर किसी को चाहिए कि अपनी क्षमताओं के हिसाब से ख्‍वाब देखे। इसी को कहते हैं ‘मुंगेरी लाल के हसीन सपने।’ उन्‍होंने कहा कि देश पीएम मोदी के नेतृत्‍व में लगातार तरक्‍की कर रहा है। देश की जनता पीएम मोदी पर भरोसा करती है। निश्चित ही जनता उन्‍हें तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के तौर पर चुनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *