शिवराज सिंह चौहान राजस्थान में गरजे सीएम शिवराज सिंह चौहान, बोले- ‘आज देव जागेंगे और कांग्रेस सो जाएगी

0

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग होने के बाद मध्यप्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान राजस्थान में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आज 23 नवंबर को शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम गया। इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के बागीदौरा में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

‘आज देव जागेंगे और कांग्रेस सो जाएगी’
राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बांसवाड़ा जिले बागीदौरा में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम शिवराज ने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए कांग्रेस व राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

सीएम शिवराज ने मंच से कहा कि आज देव उठनी ग्यारस है, आज से देव जागेंगे और कांग्रेस सो जाएगी और 3 दिसंबर को राजस्थान से कांग्रेस की विदाई हो जाएगी। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी अब केवल कांग्रेस की मुसीबत नहीं है, बल्कि वो राष्ट्रीय मुसीबत बन गए हैं। वर्ल्डकप फाइनल में भारत की हार पर पूरे देश की आंखों में आंसू थे लेकिन राहुल-प्रियंका भारत की हार से खुश थे।

राजस्थान में 25 नवंबर को वोटिंग
बता दें कि राजस्थान की 199 विधानसभा सीटों पर 25 नवंबर को मतदान होना है। राजस्थान में विधानसभा चुनाव की जीत के लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंकी है और दोनों ही पार्टी के दिग्गज नेताओं ने यहां एक के बाद एक ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं की हैं। यहां ये भी बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। राजस्‍थान में बहुमत प्राप्‍त कर सरकार बनाने के लिए किसी भी पार्टी को 101 सीटें हासिल करने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *