वसीम अकरम भड़क गए हसन रजा के बयान पर, कहा- दिमाग ठीक जगह पर नहीं

0

इस्‍लामाबाद । पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने हमवतन पूर्व क्रिकेटर हसन रजा को जमकर लताड़ लगाया हैं। जब अकरम से एक शो के दौरान बॉल चेंज करने वाले बयान को लेकर पूछा गया तो वसीम अकरम ने कहा, मैं पिछले कुछ दिनों से इसके बारे में सुन रहा हूं। मुझे इनकी बातें मजाक की तरह लग रही है, क्योंकि इनका दिमाग ठीक जगह पर नहीं है। आप खुद की तो बेइज्जती कराएंगे ही अपने साथ हमारी भी पूरी दुनिया के सामने कराएंगे।

अकरम ने आगे कहा कि सब जानते हैं कि अंपायर आते हैं, जो टीम टॉस जीतती है अगर वो बॉलिंग करती है तो एक 12 गेंद का डब्बा होता है। उसमें से कप्तान 2 गेंद को पिक करता हैं। अंपायर दोनों बॉल रख लेता है ताकि अगर गेंद खराब भी हो तो दूसरी पिक की जा सके. इतने लोग बैठे हैं इस प्रोसेस में. पता नहीं ऐसा कौन सोचता है? आपको भारत के गेंदबाजों की तारीफ करनी चाहिए ना कि आप इस तरह की बात करो।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में खराब परफॉर्म के चलते पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर हसन रजा कुछ ज्यादा ही दुखी हो गए और उनको शायद यह पसंद नहीं आया कि उनकी टीम खराब परफॉर्म क्यों कर रही है। टीम इंडिया के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए उन्होंने आईसीसी पर सवाल खड़े करते हुए यह कह दिया कि भारतीय टीम को मैच के दौरान अलग तरह की गेंद दी जा रही है। इसके लिए उनकी हर तरफ आलोचना हुई।

वसीम अकरम भी उनके इस बयान से खुश नहीं हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने पाकिस्तान के एक चैनल पर बात करते हुए कहा था कि इस साल कई सारी चीजें इंडिया के फेवर में गई है। चाहे वो रिव्यू हो या कुछ और. मोहम्मद शमी और सिराज ये कैसी बॉलिंग कर रहे हैं। हम भी एक टाइम में खेला करते थे और तब बॉल रिवर्स स्विंग होता था, लेकिन यहां क्या हो रहा है। मुझे लग रहा है कि बॉल चेंज हो जा रही है। पता नहीं इनको आईसीसी बॉल दे रहा है या बीसीसीआई दे रहा है। इसपर आईसीसी को गौर करना चाहिए की यहां क्या चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *