वरदान के बजाय अभिशाप बन जाती है ,कई बार खूबसूरती महिला

0

भारत की 20 सबसे खूबसूरत महिलाएं - 20 Most Beautiful Women in India - हिंदी लवर्स

ऐसी ही एक खूबसूरत महिला को कोई नहीं बनाता था दोस्त
लंदन । कई बार सुंदरता किसी के लिए वरदान के बजाय अभिशाप बन जाती है। एक 55 साल की महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ है। न तो कोई उसका दोस्त बनना चाहता था और न ही कोई किसी महत्वपूर्ण समारोह में कभी उसे बुलाता था।

जानकारी के मुताबिक इंग्लैड के बेसिनस्टोक की रहने वाली फ्रैन सेवयर नाम की महिला के साथ बचपन से ही दिक्कत रही कि उसे कोई भी दोस्त नहीं बनाता था। जब किसी दोस्त की शादी होती थी, तो उसमें भी कोई उसे इनवाइट नहीं करता था। यहां तक कि वो अब अपने बच्चों को छोड़ने जब स्कूल तक जाती है, तो भी ग्लैमरस दिखने की वजह से लोग पसंद नहीं करते हैं।फ्रैन सेवयर ने बताया कि महिलाएं अक्सर उसे जज ही करती हैं। वो दिखने में ग्लैमरस हैं, ऐसे में लोग उनकी सुंदरता को लेकर जलते हैं।

फ्रैन बताती हैं कि सुंदर और ग्लैमरस दिखने की वजह से लोग आपको पसंद नहीं करते हैं। जिन्हें आत्मविश्वास होता है, वो इसकी चिंता नहीं करते हैं, लेकिन जब वे असुरक्षित महसूस करते हैं, तो उन्हें जलन होती है। अपनी तरफ से फ्रैन लोगों से दोस्ती भी करती हैं लेकिन वो ही ऐसा नहीं करना चाहते। खासतौर पर महिलाएं उनसे बॉन्ड नहीं बनाना चाहतीं।

कई बार तो उनके होने की वजह से मौके पर मौजूद महिलाएं गुस्सा हो जाती हैं।फ्रैन के इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं लेकिन दिलचस्प बात ये है कि वो एक अदद सहेली के लिए तरसती हैं। उनका कहना है कि सिर्फ लड़कियों के मामले में ही नहीं लड़कों और प्यार के मामले में भी वो लकी नहीं रहीं। उन्हें यूं तो सैकड़ों प्रपोज़ल आते हैं लेकिन सच्चा प्यार नहीं मिल पा रहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *