लैथम ने बताया,विलियमसन की वापसी टीम में क्‍यों हो रही

0

हैदराबाद । न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कार्यवाहक कप्तान टॉम लैथम ने एकदिवसीय विश्वकप के दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड के खिलाफ जीत पर खुशी जतायी है। इस दौरान लैथम ने बताया कि नियमित कप्तान केन विलियमसन की भी शीघ्र वापसी होगी।

 

लैथम की कप्तानी में टीम ने इस विश्वकप में शानदार प्रदर्शन करते हुए अब तक अपने दोनो ही मैच जीते हैं। पहले मैच में उसने गत विजेता इंग्लैंड को हराया था। वहीं कीवी टीम ने दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड को 99 रनों से हराया। न्यूजीलैंड ने पहले खेलते हुए 323 रन बनाए थे जवाब में खेलने उतरी नीदरलैंड की टीम 223 रन ही बना पाई। दूसरी जीत के बाद लैथम ने कहा कि शीघ्र ही टीम से बाहर चल रहे खिलाड़ी उससे जुड़ जाएंगे।

 

विलियसमन सर्जरी से उबर नहीं पाने के कारण न्यूजीलैंड की ओर से पहले दोनों मुकाबलों में खेल नहीं पाए थे। अब लैथम ने उनकी वापसी के संकेत दिये हैं। वहीं लैथम ने डच टीम के खिलाफ मैच को लेकर कहा कि आज स्पिनर बढ़िया रहे। सैंटनर और फर्गुसन का प्रदर्शन अच्छा रहा। दूसरी ओर नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड ने कहा कि हम पहले 40 ओवरों तक अच्छे थे पर अंतिम ओवरों में कीवी टीम आगे निकल गयी। साथ ही कहा कि अगर हम उन्हें 280 तक रोक लेते तो परिणाम कुछ और हो सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *