राहुल को आए ’15 लाख’, काले धन के बहाने पीएम पर किया प्रहार

0

मध्यप्रदेश मतदान से पहले चुनाव प्रचार के लिए महज तीन दिन ही बचे हैं। ऐसे में सोमवार को भाजपा और कांग्रेस नेताओं के तूफानी दौरे चल रहे हैं। एमपी में आज पीएम मोदी आ रहे हैं जबकि अमित शाह और राहुल गांधी की तो अनेक सभाएं हैं।

अमित शाह और राहुल गांधी की अनेक सभाएं

मतदान से पहले चुनाव प्रचार के लिए महज तीन दिन ही बचे हैं। ऐसे में सोमवार को भाजपा और कांग्रेस नेताओं के तूफानी दौरे चल रहे हैं। एमपी में आज पीएम मोदी आ रहे हैं जबकि अमित शाह और राहुल गांधी की तो अनेक सभाएं हैं।राहुल गांधी  की नीमच, हरदा और भोपाल में जनसभा है। नीमच में राहुल सभा को संबोधित कर रहे हैं। यहां उन्होंने काले धन के बहाने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने विदेशों में जमा काला धन भारत लाने का वादा किया था। हर व्यक्ति के बैंक एकाउंट में 15—15 लाख रुपए जमा करने का भी वादा किया था लेकिन किसी को एक रुपए भी नहीं मिले।

नीमच के जावद में जनसभा में राहुल ने कहा कि पीएम मोदी अब कह रहे हैं कि हमने 500 उद्योग स्थापित किए। ये उद्योग कहां लगाए, किसी को नहीं दिख रहे। युवा बेरोजगारी से परेशान हो रहे हैं।कांग्रेस नेता राहुल गांधी नीमच के बाद हरदा जाएंगे और इसके बाद भोपाल आएंगे।

राहुल गांधी हरदा के टिमरनी में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम को भोपाल आकर यहां रोड शो करने वाले हैं। टिमरनी में दोपहर में जनसभा के बाद वे शाम 5 बजे भोपाल पहुंचकर रोड शो करेंगे।

इधर पीएम मोदी की बड़वानी में जनसभा है। सोमवार को मोदी बड़वानी जिले के तलून गांव में सभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की यह जनसभा शाम साढ़े चार बजे होगी। इसके बाद 14 नवंबर को भी पीएम मोदी बैतूल, शाजापुर और झाबुआ में जन सभा और इंदौर में रोड शो करने वाले हैं।

इस दौरान पीएम मोदी सात विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेंगे, जिनमें बड़वानी, धार और आलीराजपुर जिले शामिल हैं। पीएम मोदी  पिछले पांच दिनों में एमपी में 11 सभाओं को संबोधित कर चुके हैं।

इधर, अमित शाह  भी आज मध्यप्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं। उनकी विदिशा, गुना, अशोकनगर और दतिया जिलों में जनसभा है। कांग्रेस के कमल नाथ सोमवार को नर्मदापुरम, सीहोर और रतलाम में जनसभा कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *