मोहम्मद शमी को लेकर हसीन जहां का ये ताजा बयान हो रहा वायरल

0

मोहम्मद शमी को लेकर हसीन जहां ने एक बार फिर मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने बैक-टू-बैक दो बड़े बयान दिए हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम ने सेमीफाइनल समेत 10 मुकाबलों में बेहद शानदार प्रदर्शन किया। जिसने भारतीय फैंस में ट्रॉफी जीतने की उम्मीद जग गई, लेकिन निर्णायक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम एक बार फिर से बाजी मारने में सफल हो गई। मोहम्मद शमी हार्दिक पांड्या के बाहर होने के बाद मौके को दोनों हाथों से भुनाते हुए सेमीफाइनल तक जबरदस्त प्रदर्शन किया, लेकिन वह फाइनल में उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके।

इसी बीच अब उनकी पत्नी हसीन जहां ने बैक-टू-बैक दो पोस्ट करते हुए मोहम्‍मद शमी पर निशाना साधा है और कहा है कि ये उनकी बद्दुआ का ही असर है। जिसके बाद फैंस अब हसीन जहां को ही भला-बुरा कह रहे हैं।

मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग और घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने इंस्‍टाग्राम पर बैक-टू-बैक दो पोस्ट किए हैं। पहले पोस्ट में हसीन जहां ने लिखा है कि मेरी दुआ का असर इतना बुलंद है तो सोचिए बद्दुआ का असर क्या होगा? ये सब जानते हैं। दुआ और बद्दुआ का असर जल्द नहीं होता है।

हसीन जहां की इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा कि मतलब तुमने भारतीय टीम को बद्दुआ दी थी। वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि जहां तक बात दुआ और बद्दुआ की है तो कोई जरूरी नहीं कि आपकी दुआ और बद्दुआ लग ही जाए। क्योंकि ये भी देखना होगा कि आपकी दुआ-बद्दुआ में सच्चाई कितनी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *