महू और पटना के बीच चलेगी दीपावली स्पेशल ट्रेन, 9 नवंबर से एक दिसंबर के बीच

0

इंदौर से यह ट्रेन महू और पटना के बीच 9 नवंबर से एक दिसंबर के बीच चार चक्कर लगाएगी।

पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल।दीपावली के दौरान ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल के डा. आंबेडकर नगर (महू)से पटना के बीच स्पेशल ट्रेन का संचालन किया जाएगा। यह ट्रेन महू और पटना के बीच 9 नवंबर से एक दिसंबर के बीच चार चक्कर लगाएगी।

09343 डा. आंबेडकर नगर-पटना स्पेशल ट्रेन महू से प्रत्येक गुरुवार को शाम 6.30 बजे रवाना होकर शाम 7.05 बजे इंदौर पहुंचेगी। यहां से यह ट्रेन फतेहाबाद रूट से उज्जैन होते हुए अगले दिन शुक्रवार को शाम 6.30 बजे पटना पहुंचेगी। वहीं वापसी में 09344 पटना-डा. आंबेडकर नगर स्पेशल ट्रेन पटना से प्रत्येक शुक्रवार को रात 9.30 बजे रवाना होगी। यह ट्रेन शनिवार को रात 11.10 बजे इंदौर ठहराव देकर रात 11.55 बजे महू पहुंचेगी।

 

रतलाम मंडल से होकर चलेगी त्योहारी स्पेशल ट्रेन

राहुल गांधी का तेलंगाना पर ध्यान, कांग्रेस नेताओं को मध्य प्रदेश में प्रवेश का इंतजारMP Elections 2023: राहुल गांधी का तेलंगाना पर ध्यान, कांग्रेस नेताओं को मध्य प्रदेश में प्रवेश का इंतजार

पश्चिम रेलवे द्वारा त्योहारी सीजन के दौरान यात्रियों की सुविधा के लिए रतलाम मंडल के रतलाम स्टेशन पर ठहराव के साथ राजकोट से बरौनी के मध्य स्पेशल ट्रेन का परिचालन स्पेशल किराए के साथ किया जाएगा। राजकोट-बरौनी स्पेशल 10 नवंबर से 29 दिसंबर तक राजकोट से प्रति शुक्रवार को 12.50 बजे चलेगी। रविवार को 3.30 बजे बरौनी जंक्शन पहुंचेगी। वापसी में राजकोट स्पेशल 12 नवंबर से 31 दिसंबर तक बरौनी से प्रति रविवार को दोपहर 1.45 बजे चलेगी और मंगलवार को सुबह 5.50 बजे राजकोट पहुंचेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *