भारत और ऑस्ट्रेलिया आखिरी मुकाबले में आज होगी रनों की बारिश,बेंगलुरु के मौसम का हाल

0

भारत और ऑस्ट्रेलिया 5th T20i Pitch and Weather Report: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज 3 दिसंबर को बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले जानते हैं पिच के साथ बेंगलुरु के मौसम का हाल।

भारत और ऑस्ट्रेलिया: आखिरी मुकाबले में आज होगी रनों की बारिश, जानें पिच के साथ बेंगलुरु के मौसम का हाल।
IND vs AUS 5th T20i Pitch and Weather Report: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की सीरीज का आखिरी टी20 मुकाबला आज 3 दिसंबर को शाम 7 बजे से बेंगलुरु के एम चिन्‍नस्‍वामी स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय टीम ने सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना रखी है। ऐसे में आज भारत की प्‍लेइंग इलेवन में कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं। रायपुर में लो स्‍कोरिंग मैच के बाद आज बेंगलुरु के एन चिन्नास्वामी स्टेडियम में रनों की बारिश होने की उम्‍मीद है। मैच से पहले जानते हैं पिच के साथ मौसम का पूर्वानुमान।

एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम की पिच का हाल

बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम की पिच की बात करें यहां हमेशा से विकेट बल्लेबाजों का मददगार रहा है। ऐसे में गेंदबाजों को काफी पसीना बहाना होगा। यहां पहली पारी का एवरेज स्‍कोर 265 रन रहा है। भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया का 5वां मुकाबला भी हाई स्कोरिंग होने की उम्‍मीद है। यहां पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने 12 मैच जीते हैं। वहीं, रन चेज करने वाली टीमों ने 14 मुकाबले अपने नाम किए हैं।

बेंगलुरु के मौसम का हाल

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया का मैच देखने वाली सभी क्रिकेट फैंस के लिए खुशी की खबर ये है कि इस मैच के दौरान फिलहाल बारिश के कोई आसार नहीं हैं। हालांकि मैच के दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे और 26 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की भी संभावना है। आज बेंगलुरु का में न्‍यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस तक जाने का अनुमान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *