भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नड्डा के आगमन के साथ पार्टी के स्टार प्रचारक भी चुनाव मैदान में उतरे

0

भोपाल । मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ 14 दिन बाकी बचे हैं। इस बीच भाजपा और कांग्रेस ने ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार की तैयारी की है। भाजपा के तूफानी प्रचार का आगाज 4 नवंबर को स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी के रतलाम आगमन से प्रारंभ होगा। इसके बाद पीएम मोदी मप्र में 5,7,8,9,13,14 और 15 नवंबर को आठ दिन में मप्र में ताबड़तोड़ 14 सभाएं करेंगे। इसके पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज रीवा पहुंचकर प्रचार का शंखनाद करेंगे।

भाजपा सूत्रों के अनुसार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी दौरे तय हो गए हैं। उमप्र के सीएम योगी 7, 8 और 14 नवंबर को प्रदेश की अलग-अलग विधानसभाओं में 10 जनसभाएं लेंगे। इसके पहले केंद्रीय अमित शाह 4 नवंबर को शिवपुरी जिले में करेरा-पिछोर विधानसभा क्षेत्र में रथयात्रा करेंगे। अमित शाह यहां से श्योपुर और फिर ग्वालियर पहुंचेंगे। इसके बाद शाह 11,12 और 13 नवंबर को प्रदेश के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में ताबड़तोड़ सभाएं करेंगे।

-शिवराज की 4 नवंबर से तूफानी सभाएं
सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में हर दिन 7 से 9 सभाएं करेंगे। उन्होंने 15 नवंबर तक प्रदेश की 150 सीटों तक पहुंचने का टारगेट रखा है। शिवराज कल 4 नवंबर को महू, राऊ, और इंदौर विधानसभा क्रमांक-3 और 5 के साथ महू और राऊ में सभा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *