भाजपा कार्यकर्ता के घर में ज्वलनशील पदार्थ फेंककर आग लगाने का प्रयास ,कांंग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस

0

विधानसभा 2 में चुनावी विवाद, ज्वलनशील पदार्थ डाल आग लगाने से दो बाइक जली, केस दर्ज…

इंदौर |विधानसभा चुनाव के मतदान के बाद अब प्रचार के दौरान हुए विवाद गंभीर हो रहे है। विधानसभा 2 के सुखलिया में भाजपा कार्यकर्ता के घर में ज्वलनशील पदार्थ फेंककर आग लगाने का प्रयास हुआ, बरामदे में खड़ी दो बाइक जल गई। पुलिस ने चार कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज किया है।

सुखलिया में रहने वाले कपिल पाठक की शिकायत पर हीरानगर पुलिस ने लोकेश हार्डिया, लक्की सिंह, गौरव चौधरी, रोहित पुरोहित के खिलाफ धमकाने, आग लगाने की गैर जमानतीय धारा मेें केस दर्ज किया है। टीआइ पीएल शर्मा के मुताबिक, कपिल का आरोप है कि रात में उसके घर में आग लगाकर भागते हुए चारों आरोपियों को देखा। पुलिस ने केस दर्ज किया है, जांच चल रही है।

पूरा मामला चुनाव प्रचार से जुड़ा है। फरियादी भाजपा कार्यकर्ता होने के साथ वार्ड सह प्रभारी है। चुनाव प्रचार के दौरान उसका कांग्रेस समर्थकों से विवाद हुआ था, जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। फरियादी का आरोप है कि घर में आग लगाने की कोशिश हुई। गाडिय़ां जलने पर वे उठे और आग को बुझाया अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

फरियादी ने अपनी रिपोर्ट में आरोपियों के कांग्रेस उम्मीदवार चिंटू चौकसे व राजू भदौरिया का समर्थक होने तथा नेताओं की लिप्तता की भी आशंका जाहिर की है। जहां घटना हुई उसी लाइन में चिंटू चौकसे का है। कई भाजपा नेता मंगलवार सुबह मौके पर पहुंचे और कार्रवाई की मांग भी की। टीआइ के मुताबिक, जांच के बाद आगे कार्रवाई होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed