बांग्‍लादेश से भारत हारा तो पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस बांग्‍लादेशी लड़के के साथ करेंगी डेट, शर्त की पोस्‍ट वायरल

0

नई दिल्‍ली । वर्ल्ड कप 2023 में इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मुकाबला शनिवार (14 अक्टूबर) को खेला गया था। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल की थी। भारतीय टीम तीनों विभागों में शानदार दिखी लेकिन पाकिस्तान मैच के दौरान उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सका।

इस हाईवोल्टेज मैच के खत्म होने के बाद भी इस मैच से जुड़े विवाद चर्चा में हैं और लगातार सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी प्रशंसक मेजबान भारत की कमी गिनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बांग्लादेश क्रिकेट टीम से एक दिलचस्प शर्त रखी है।

सेहर शिनवारी ने एक्स पर ट्वीट करके लिखा कि अगर बांग्लादेश क्रिकेट टीम गुरुवार को भारतीय टीम को हरा देती है तो वह ढाका जाकर एक बांग्लादेशी के साथ डेट पर जाएंगी। पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने ट्वीट करके लिखा, ”मेरे बंगाली बंधु अगले मैच में हमारा बदला लेंगे। अगर उनकी टीम भारत को हरा देती है को मैं ढाका जाऊंगी और एक बंगाली लड़के के साथ डेट पर जाऊंगी।”

भारत और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2023 में गुरुवार (19 अक्टूबर) को विश्व कप मैच पुणे में खेला जाएगा। भारत अगर ये मैच जीतने में कामयाब होता है तो वह वर्ल्ड कप 2023 में लगातार चौथा मैच जीतेगा, जबकि बांग्लादेश की टीम को दूसरी जीत की तलाश है। पाकिस्तान की टीम ने अभी तक विश्व कप में कुल तीन मैच खेले हैं और दो में जीत दर्ज की है। लेकिन भारत के खिलाफ उन्हें एकतरफा मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का अगला मुकाबला पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से होगा, जोकि दो मैच हारने के बाद तीसरा मैच जीतने में कामयाब हुई थी। ऑस्ट्रेलिया अपने सभी मैच जीतने के इरादे से उतरने वाली है, ऐसे में पाकिस्तान के लिए ये मैच आसान नहीं होने वाला है। भारत के खिलाफ मैच के बाद पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी बीमार पड़ गए थे लेकिन मैच से पहले वह फिट हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *