फीमेल डॉग से रेप करके तीसरे फ्लोर से नीचे फेंका , पड़ोसी की शिकायत पर गिरफ्तार हुआ शख्स

0

नोएडा ; यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक शख्स को फीमेल डॉग से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक नशे की हालत में आरोपी गली के कुत्ते को अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ गंदी हरकत कर रहा था और इसी दौरान पड़ोसी ने देख लिया. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को दबोच लिया.

दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा में दरिंदगी की एक हैरान कर देने वाली वारदात हुई है.  एक अधेड़ आदमी ने गली की फीमेल डॉगी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. कुत्ते के साथ गंदी हरकत करते हुए शख्स को पड़ोसियों ने देख लिया और पुलिस को इसकी सूचना दे दी.
पड़ोसियों को पता लगने के बाद आरोपी ने फीमेल डॉग को छत से नीचे फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक आरोपी मूल रूप से मथुरा का रहने वाला है और बीटा 2 थाना क्षेत्र के अल्फा 2 सेक्टर में किराए के मकान में रहता है

बताया जा रहा है कि आरोपी ने एक देसी फीमेल डॉग को गली से पकड़ा और उसे अपने कमरे में ले गया.  आरोपी ने फीमेल डॉगी के हाथ पैर बांधे और फिर इसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. अचानक से पड़ोस में रहने वाले एक दंपति ने आरोपी को गंदी हरकत करते हुए देख लिया और शोर मचा दिया. इससे मौके पर काफी भीड़ जुट गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *