फिल्म का फर्स्ट रिव्यू आया सामने रणबीर कपूर की एनिमल देख कांप जाएगी रूह

0

रणबीर कपूर स्टारर मच अवेटेड फिल्म‘एनिमल ’ की रिलीज में बस चंद दिन बचे हैं. रणबीर कपूर और कबीर सिंग फेम संदीप रेड्डी वांगा के बीच कोलैबोरेशन ने पहले से ही फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ाई हुई है. वहीं फिल्म के प्री-टीज़र, टीज़र, गाने और ट्रेलर ने तो बवाल ही मचा दिया है. इन्हें देखने के बाद फैंस ‘एनिमल’ की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. इस बीच ‘एनिमल’ का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है. ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन या बीबीएफसी ने अपने रिव्यू में हल्के स्पॉइलर भी दिए हैं.

बीबीएफसी ने जारी किया एनिमल का फर्स्ट रिव्यू
ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन ने रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना की फिल्म को 18 रेटिंग दी है. जिसका मतलब है कि यह फिल्म केवल एडल्ट्स के लिए है. फिल्म को एडल्ट कैटेगरी में डालने की वजह वॉयलेंट सींस, धमकियां और यौन शोषण है।

बीबीएफसी ने अपने रिव्यू में संदीप रेड्डी वांगा फिल्म के सीन्स के हल्के-फुल्के स्पॉइलर भी दिए हैं. एनिमल में हिंसा को 5 रेटिंग देते हुए उन्होंने अपने रिव्यू में कुछ सीन्स की डिटेल्स भी जारी कर दी है. जैसा कि एनिमल मूवी के ट्रेलर ने झलक दिखा दी है कि फिल्म में काफी वॉयलेंस है. एनिमल में घरेलू हिंसा भी शामिल है.

एनिमल में थ्रेट और हॉरर पार्ट को 3 पॉइंट दिए गए हैं
फिल्म में थ्रेट और हॉरर पार्ट को 3 नंबर दिए गए हैं. इसमें खतरों से जुड़े सीन्स की डिटेल्स शामिल हैं जो पुरुषों और महिलाओं के खिलाफ हैं और इसमें बच्चे भी शामिल हैं. लैग्वेज को 4 अंक मिले हैं. एनिमल में एब्यूजिव लैंग्वेज का भरपूर इस्तेमाल हुआ है. इसमें सेक्स की डिटेल भी बताई गई है. फिल्म में थोड़ी न्यूडिटि है. सेक्स का वर्बल रेफरेंस भी है. इसे 3 पॉइंट मिले हैं. एनिमल में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा भी शामिल है.

‘एनिमल’ का भारत में दिख रहा जबरदस्त क्रेज
‘एनिमल’ फिल्म ने भारत में रिलीज से पहले ही धूम मचा दी है.लोग रणबीर सहित बाकी की स्टार कास्ट के इंटेंस लुक और म्यूजिक को काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म ने एडवांस बुकिंग से लगभग 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और अनुमान है कि यह 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बन सकती है. एनिमल स्टार्स में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल शामिल हैं। इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *